X close
X close
Indibet

WI vs SL: कप्तान क्रैग ब्रैथवेट ने वेस्टइंडीज को संकट से निकाला, पहले दिन स्कोर 7 विकेट पर 287

IANS News
By IANS News
March 30, 2021 • 16:10 PM View: 298

कप्तान क्रैग ब्रैथवेट (नाबाद 99) की महत्वपूर्ण पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने यहां सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मंगलवार को अपनी पहली पारी में सात विकेट पर 287 रन का स्कोर बना लिया। सलामी बल्लेबाज के रूप में पारी की शुरुआत करने उतरे ब्रैथवेट ने करीब छह घंटे तक बल्लेबाजी और इस दौरान उन्होंने 239 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने 11 चौके लगाए।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


कप्तान अब अपने नौवें टेस्ट शतक से केवल एक ही रन दूर है। इस मैदान पर उनका यह दूसरा शतक होगा। उन्होंने इसी मैदान पर अपना पहला शतक 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था।

ब्रैथवेट के 98 रन पूरे होते ही टेस्ट क्रिकेट में उनके 4000 रन भी पूरे हो गए हैं और इस मामले में वह विंडीज के 16वें बल्लेबाज बन गए हैं।

मैच के पहले दिन जहां कप्तान ब्रैथवेट ने एक छोर संभाले रखा तो वहीं दूसरे छोर पर नियमित अंतराल पर विंडीज के बल्लेबाज आउट होते गए।

कप्तान के अलावा काइले मेयर्स ने 49, जर्मेन ब्लैकवुड ने 18, जेसन होल्डर ने 30, अल्जारी जोसेफ ने 29 और रहकीम कॉर्नवाल ने 54 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की बदौलत नाबाद 43 रन बनाए हैं।

श्रीलंका की ओर से सुरंगा लकमल ने तीन और विश्व फर्नाडो, लसिथ एम्बुलडेनिया, दुष्मंता चमीरा तथा धनंजय डीसिल्वा ने अब तक एक-एक विकेट लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo