X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम पाकिस्तान पहुंची, ऐसा किया गया स्वागत

by Vishal Bhagat Jan 30, 2019 • 15:46 PM

30 जनवरी। पाकिस्तान के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम बुधवार को कराची पहुंच गई। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 15 वर्षो में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी गैर-एशियाई महिला क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया है। कराची पहुंचने वाली 13 सदस्यीय वेस्टइंडीज महिला टीम में कप्तान मेरिसा एगुलियरा के अलावा स्पोर्टिग स्टाफ भी शामिल हैं। 

वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम को कराची में पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। दोनों टीमों के बीच पहला मैच गुरुवार को, दूसरा एक फरवरी को और तीसरा तीन फरवरी को खेला जाएगा। 

विंडीज टीम का यह दौरा पाकिस्तान में फिर से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बहाल होने की दिशा में एक कदम माना जा रहा है। 

कराची पहुंचने पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम (पीसीबी) अधिकारियों द्वारा वेस्टइंडीज महिला टीम का जबर्दस्त स्वागत किया गया। करीब 500 पुलिसकर्मियों और वीवीआईपी सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत टीम को हवाई अड्डे से होटल ले जाया गया। पीसीबी ने टीम की सुरक्षा के लिए बुलेट प्रुफ बसें मुहैया कराई है। 

कराची आगमन पर पाकिस्तान की खिलाड़ी सना मीर ने एक ट्वीट के जरिये मेहमान टीम का स्वागत किया। मीर ने ट्वीट में लिखा, "खुशामदीद(पाकिस्तान में आपका स्वागत)।"