X close
X close
Indibet

जब कैप्टन कूल धोनी ने दी विजेंदर को बधाई

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 18, 2016 • 13:19 PM View: 1013

जुलाई 18, नई दिल्ली (CRICKETNMORE): भारत के पेशवेर मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने शनिवार को दिल्ली के थ्यागराज इंडोर स्टेडियम में घरेलू दर्शकों के अपार समर्थन के बीच ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप को हराते हुए डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियन बन गए। इस जीत पर विजेंदर को एक ओर जहां अपने असंख्य फैंस की शुभकामनाएं मिली तो वहीं दूसरी ओर कैप्टन कूल और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर तक ने भी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उन्हें बधाई दी। यह भी पढ़े : एबी डी विलियर्स के शॉट पर मैदान में हुआ बड़ा हादसा।

क्रिकेटर्स के अलावा फिल्म जगत से कई नामचीन हस्तियां भी युवा विजेंदर के मुरीद हो गए हैं।

Trending


ट्वीट करते हुए महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि मैने काफी सालों बाद बॉक्सिंग का पूरा मैच देखा। विजेंदर सिंह आपने भारत का नाम रोशन किया है। इसके लिए आपका शुक्रिया। यह जीत आपके कठीन परिश्रम, लगन और बलिदान का फल है। ये तो बस शुरूआत है। यह भी पढ़े : युवराज सिंह के बाद कैंसर की चपेट में आया ये क्रिकेटर।

यहां पढ़े महेन्द्र सिंह धोनी का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने विजेंदर सिंह को जीत पर बधाई दी है।

कैप्टन कूल के अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर ट्वीट करते हुए विजेंदर सिंह को बधाई दी। सचिन ने लिखा इतनी बड़ी जीत के लिए विजेंदर आपको बधाई।

तेंदुलकर ने अपने इसी ट्वीट में विजेंदर के मैच स्थल पर नहीं मौजूद होने का खेद भी व्यक्त किया। उन्होंने लिखा मैनें उस पल को बहुत मिस किया जब युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना के अलावा कई सपोर्टर्स आपको चियर कर रहे थे।

यहां पढ़े क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने विजेंदर सिंह को बधाई दी है।

गौरतलब है कि 2008 के बीजिंग ओलिंपिक में कांस्य पदक जीत चुके विजेंदर ने शनिवार को 30 से ज्यादा मैचों का तजुर्बा रखने वाले ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप को 10 राउंड के मुकाबले में (98-92, 98-92, 100-90) के स्कोर से हराया।

आपको बता दे कि यह विजेंदर के प्रोफेशनल करियर की सातवीं जीत है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS