X close
X close
Indibet

‘मैं भगोड़ा नहीं हूं’,ललित मोदी ने आलोचकों को दिया करारा जवाब 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को सफलतापूर्वक लॉन्च कर भारतीय क्रिकेट को अरबों डॉलर का उद्योग बनाने वाले ललित मोदी ने (Lalit Modi) बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Susmita Sen) के साथ अपनी दोस्ती के लिए...

By IANS News July 17, 2022 • 17:18 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को सफलतापूर्वक लॉन्च कर भारतीय क्रिकेट को अरबों डॉलर का उद्योग बनाने वाले ललित मोदी ने (Lalit Modi) बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Susmita Sen) के साथ अपनी दोस्ती के लिए उन्हें ट्रोल करने वालों की आलोचना की है। 56 वर्षीय ललित मोदी ने हाल ही में सुष्मिता सेन के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, लंदन में परिवार के साथ समय बिताते हुए। मेरी बेटरहाफ के साथ एक नई शुरूआत।

जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट करने के लिए ललित मोदी को ट्रोल करने की अफवाहें तेज हो गईं। रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा संदेश पोस्ट किया जिसमें उन्हें निशाना बनाने वालों से कहा कि उन्हें अकेला छोड़ दें।

Trending


मोदी ने इंस्टाग्राम में कहा, "मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है। क्या कोई समझा सकता है मैंने इंस्टा पर केवल 2 तस्वीरें क्यों पोस्ट की हैं। मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में जी रहे हैं कि 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते और अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो हम अच्छे दोस्त क्यों नहीं बन सकते।"

मेरी सलाह है, जियो और दूसरों को जीने दो। सही खबर लिखें न कि झूठी खबर फैला दें। मैं आपको एक बात और बता दूं कि मेरी पत्नी दिवंगत मीनल मोदी मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं। वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी। हम लोगों में अच्ची अंडरस्टैंडिंग थी। इसलिए हम लोगों ने एक-दूसरे से शादी की थी।

साथ ही उन्होंने मीडिया संस्थानों से यह भी गुजारिश की कि उन्हें भगौड़ा कहना बंद करें। वह कोई भगौड़ा नहीं हैं। कोर्ट ने मुझे दोषी करार नहीं दिया है।

ललित मोदी ने कहा कि जब वह बीसीसीआई में पदाधिकारी बने, तो उसके पास केवल 40 करोड़ रुपये थे, जो 2013 में बढ़कर 47,680 करोड़ रुपये हो गए।

उन्होंने आगे कहा, "इट्स टाइम यू वेक अप - जब मैं बीसीसीआई में शामिल हुआ तो बैंक में सिर्फ 40 करोड़ रुपये थे। मैं 29 नवंबर 2005 को अपने जन्मदिन पर शामिल हुआ था। अनुमान लगाइए कि बैंक में क्या था जब मुझे प्रतिबंधित किया गया था -- 47,680 करोड़? धिक्कार है नकली मीडिया पर।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now