X close
X close
Indibet

VIDEO : ये पूरन है या सुपरमैन, इस कैच को देखिए और करिए सजदा

त्रिनिदाद में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में निकोलस पूरन ने फील्डिंग में ऐसा समां बांधा जिसने भारतीय बल्लेबाज़ों को हैरान कर दिया।

By Shubham Yadav July 22, 2022 • 22:12 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ क्योंकि भारतीय बल्लेबाज़ों ने शुरू से ही अपना दबदबा बनाए रखा। पहले विकेट के लिए 119 रनों की साझेदारी हुई और जब सलामी साझेदारी टूटी तो उसके बाद श्रेयस अय्यर ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिए।

धवन और शुभमन के बाद अय्यर ने भी शानदार अर्द्धशतक लगाकर अपने आलोचकों के मुंह पर ताला मार दिया। हालांकि, जिस लय में वो खेल रहे थे ऐसा लग रहा था कि वो आज शतक लगाकर ही मानेंगे लेकिन वो जिस तरह से आउट हुए उसने ना सिर्फ अय्यर बल्कि फैंस के भी होश उड़ा दिए।

Trending


अय्यर 54 रन पर बैटिंग कर रहे थे और तभी उन्होंने 36वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जगह बनाकर एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की। उनका ये शॉट जिस तरह से कनेक्ट हुआ उसे देखकर ऐसा लगा कि ये बाउंड्री के पार जाकर ही मानेगा लेकिन अय्यर की बदकिस्मती की एक्स्ट्रा कवर पर निकोलस पूरन खड़े थे और वो हवा में सुपरमैन की तरह ऐसे उछले कि गेंद उनके हाथ में आ गई।

निकोलस पूरन का ये कैच इतना शानदार था कि अय्यर को भी यकीन नहीं हुआ। इस कैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और आप इस वीडियो को जितनी बार भी देखेंगे ना आपका दिल नहीं भरेगा। इस करिश्माई कैच को देखकर आप भी पूरन को सलाम जरूर करेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now