X close
X close
Indibet

VIDEO : मिसाइल की तरह जा रही थी गेंद, रास्ते में आ गए श्रेयस अय्यर

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में श्रेयस अय्यर ने एक बार फिर बाउंड्री पर शानदार कैच पकड़ा।

By Shubham Yadav July 25, 2022 • 08:39 AM

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम को जीत के लिए 312 रनों का लक्ष्य मिला है और ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीरज यहीं खत्म कर देती है या वेस्टइंडीज की टीम वापसी करती है। इस मैच की बात करें तो टीम इंडिया के गेंदबाज़ों की कुटाई तो हुई लेकिन फील्डर्स ने इस मैच में ज्यादा गलतियां नहीं की और कई शानदार कैच पकड़े।

वेस्टइंडीज की टीम जब बैटिंग कर रही थी तो एक बार फिर से फैंस को रोवमैन पॉवेल के बल्ले से रनों की उम्मीद थी। 1 चौका और 1 छक्का लगाकर उन्होंने ये दिखाया भी कि वो इस मैच में तबाही मचाने के इरादे से उतरे हैं लेकिन शायद उनकी किस्मत ने उनका थोड़ा सा साथ दिया होता तो फैंस को उनके बल्ले से थोड़ी और आतिशबाज़ी देखने को मिलती।

Trending


शार्दुल ठाकुर की गेंद पर उन्होंने ऐसा ताकतवर शॉट लगाया कि ऐसा लग रहा था कि गेंद फ्लैट छक्के पर जाकर गिरेगी लेकिन अफसोस मिसाइल जैसी तेज़ी से जा रही इस गेंद के रास्ते में श्रेयस अय्यर आ गए और उन्होंने एक लाजवाब कैच पकड़कर टीम इंडिया को बड़ा विकेट दिलवा दिया। पॉवेल को यकीन नहीं हो रहा था कि वो इतना अच्छा शॉट खेलकर भी आउट हो गए हैं।

अगर गेंद अय्यर के थोड़ा सा लेफ्ट या राइट होती तो गेंद निश्चित रूप से फ्लैट 6 पर जाकर गिरती लेकिन इस मैच में ऐसा ना हो सका। पॉवेल 10 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हो गए और वेस्टइंडीज की टीम इसके बाद गिरते-पड़ते 311 तक पहुंचने में सफल रही अब उनको सीरीज में ज़िंदा रखने की जिम्मेदारी उनके गेंदबाजों पर होगी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now