Advertisement

WATCH: क्या टी-20 वर्ल्ड कप के लिए संन्यास वापस लेंगे इमाद वसीम? शादाब खान ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में इमाद वसीम ने अपने ऑलराउंड खेल से ये दिखा दिया कि उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या वो टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपना संन्यास वापस

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 19, 2024 • 13:12 PM
WATCH: क्या टी-20 वर्ल्ड कप के लिए संन्यास वापस लेंगे इमाद वसीम? शादाब खान ने दिया बड़ा बयान
WATCH: क्या टी-20 वर्ल्ड कप के लिए संन्यास वापस लेंगे इमाद वसीम? शादाब खान ने दिया बड़ा बयान (Image Source: Google)
Advertisement

 

शादाब खान की कप्तानी वाली इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) ने सोमवार (18 मार्च) को कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 के फाइनल मुकाबले में मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) को 2 विकेट से हराकर पीएसएल की ट्रॉफी जीत ली। इसके साथ ही इस्लामाबाद पहली टीम बन गई है जिसने तीन बार पीएसएल ट्रॉफी जीती है।

Trending


इस्लामाबाद को इस सीज़न में ट्रॉफी जितवाने में इमाद वसीम (Imad Wasim) ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने इस मैच में पांच विकेट लेने के साथ-साथ बल्ले से भी नाबाद 19 रन बनाए और अपनी टीम को चैंपियन बनाया। उन्होंने लीग के नॉकआउट चरण में शानदार प्रदर्शन करते हुए दुनिया को ये दिखा दिया कि वो अभी भी पाकिस्तान के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं और अगर इस खतरनाक फॉर्म के बावजूद वो आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2024 नहीं खेलते हैं तो इसमें पाकिस्तान का ही नुकसान होगा।

इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और ऐसे में अब अगर पाकिस्तानी मैनेजमेंट और चयनकर्ता चाहते हैं कि वो टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए खेलें तो इसके लिए इमाद को अपनी रिटायरमेंट वापस लेनी होगी। पीएसएल 2024 के फाइनल के बाद जब इस्लामाबाद के कप्तान शादाब खान से इमाद को लेकर यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि वो चाहते हैं कि इमाद टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए खेलें लेकिन इसके लिए किसी को उनसे बात करनी होगी।

Also Read: Live Score

शादाब खान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मैं सच में चाहता हूं, जब इमाद ने निर्णय लिया, तो मैंने उससे बात भी की थी कि मैं नहीं चाहता कि वो चले जाए। क्योंकि पाकिस्तान को उनके जैसे खिलाड़ियों की जरूरत है। भगवान की इच्छा से, अगर उसके साथ चर्चा होती है, तो उम्मीद है कि वो वापस आ जाएगा क्योंकि वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है और जिस तरह से वो प्रदर्शन कर रहा है और सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) में उसका अनुभव है, पाकिस्तान को निश्चित रूप से उसकी जरूरत है।''


Cricket Scorecard

Advertisement