X close
X close

NZ vs WI: विलियमसन और लाथम की बल्लेबाजी ने किया न्यूजीलैंड को मजबूत, वेस्ट इंडीज की मुश्किलें बढ़ी

कप्तान केन विलियमसन और सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम की शानदार पारियों के दम पर मेजबान न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार के खेल का अंत दो विकेट

IANS News
By IANS News December 03, 2020 • 13:38 PM

कप्तान केन विलियमसन और सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम की शानदार पारियों के दम पर मेजबान न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार के खेल का अंत दो विकेट के नुकसान पर 243 रनों के साथ किया। मैच शुरू होने में बारिश के कारण देरी हुई और इसलिए पहले सत्र का खेल नहीं हो सका। पहले दिन सिर्फ 78 ओवरों का खेल ही हो सका।

दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान विलियमसन 97 रन बनाकर नाबाद हैं। कप्तान के साथ टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर 31 रन बनाकर खेल रहे हैं।

Trending


वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। शेनन ग्रैब्रिएल ने विल यंग (5) को 14 के कुल स्कोर पर आउट कर दिया।

लाथम (86) ने कप्तान के साथ मिलकर फिर दूसरे विकेट के लिए 154 रनों की साझेदारी की। चायकाल के बाद लाथम पवेलियन लौट लिए। केमार रोच की गेंद पर वह बोल्ड हो गए। लाथम ने 184 गेंदों का सामना किया और 12 चौकों के अलावा एक छक्का मारा।

कप्तान ने फिर टेलर के साथ टीम की पारी को आगे बढ़ाया और स्टम्प तक न्यूजीलैंड को तीसरा झटका नहीं लगने दिया। विलियमसन और टेलर के बीच 75 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

विलियमसन ने अभी तक 219 गेंदों का सामना करते हुए 16 चौके लगाए हैं। टेलर ने 61 गेंदें खेली हैं और पांच चौके मारे हैं।