X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

फ्लाइट छोड़ना WI क्रिकेटर फाबियन ऐलन को पड़ा भारी, CPL 2020 से हो गए बाहर

By Saurabh Sharma
Aug 07, 2020 • 12:33 PM

बारबाडोस, 7 अगस्त| वेस्टइंडीज ऑलराउंडर खिलाड़ी फाबियान ऐलन जमैका से बारबाडोस की फ्लाइट छोड़ने के कारण कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के आने वाले संस्करण से बाहर हो गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सीपीएल के इस संस्करण में सेंट किट्स और नेविस पेट्रियोट्स की तरफ से खेलने वाले फाबियान को तीन अगस्त को बारबाडोस पहुंचना था जहां उन्हें चार्टर विमान से त्रिनिदाद जाना था। वह एयरपोर्ट पर देर से पहुंचे और इसी कारण फ्लाइट नहीं पकड़ पाए।

वेबसाइट ने फाबियान के एजेंट के हवाले से लिखा है, "दुर्भाग्यवश उनको फ्लाइट संबंधी कुछ कन्फूयजन थी और इसी कारण वह फ्लाइट नहीं पकड़ पाए। हमने कई और संभावनाओं के बारे में पता लगाया लेकिन महामारी के कारण और त्रिनिदाद में यातायात संबंधी पबंदियों के कारण सोमवार को चार्टर फ्लाइट ही एक मात्र विकल्प था जिससे वो जा सकते थे।

Also Read: ENG vs PAK,पहला टेस्ट: शान मसूद ने रचा इतिहास, ऐसा कमाल करने वाले दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बने

त्रिनिदाद एंड टोबागो में लगे लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक, कोई भी देश से बाहर जा नहीं सकता और न ही कोई आ सकता सिवाए उनके जो चार्टर फ्लाइट से आ रहे हैं। इसी कारण फाबियान टूर्नार्मेंट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे और नही उनके विकल्प का ऐलान किया जा सकता है।

सीपीएल-2020 18 अगस्त से 11 सितंबर (भारतीय समय के अनुसार) के बीच त्रिनिदाद एंड टोबागो में खेला जाएगा।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।