X close
X close
Indibet

'मेरे मम्मी पापा ने मुझे ये नहीं सिखाया है, इसलिए मैंने जर्नलिस्ट का नाम नहीं बताया'

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) बीते कुछ समय से काफी चर्चाओं में रहे हैं।

By Nishant Rawat February 22, 2022 • 12:18 PM View: 908

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) बीते कुछ समय से काफी चर्चाओं में रहे हैं, क्योंकि इस खिलाड़ी ने हाल ही में काफी बड़े खुलासे किए हैं। श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में जगह ना मिल पाने के बाद एक पत्रकार ने उनसे बेतमीज़ी से बात की थी, जिसके बाद साथी खिलाड़ियों ने साहा से पत्रकार के नाम का खुलासा करने को कहा लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। अब रिद्धिमान साहा ने इसके पीछे की वज़ह बताई है।

दरअसल, 37 साल के रिद्धिमान साहा उस पत्रकार का नाम उजागर नहीं करना चाहते, क्योंकि ऐसा करने से उस व्यक्ति का करियर खत्म होने की कगार पर आ सकता है। साहा का मानना है कि वो सिर्फ अपने साथी खिलाड़ियों को बताने चाहते थे, कि मीडिया में ऐसे भी पत्रकार होते हैं जो इस तरह का व्यवहार करते हैं। लेकिन इस मैसेज के बाद अब किसी के साथ ऐसा दोबारा नहीं होगा। 

Trending


37 साल के इस खिलाड़ी ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा, 'मेरी बीसीसीआई से कोई बातचीत नहीं हुई है। अगर वे मुझसे पत्रकार का नाम उजागर करने के लिए कहते हैं, तो मैं उन्हें बताऊंगा कि किसी के करियर को चोट पहुंचाना मेरा इरादा नहीं था। मेरा इरादा किसी व्यक्ति को नीचे खीचंने का नहीं था। इसलिए मैंने अपने ट्वीट में नाम का खुलासा नहीं किया। यह मेरे माता-पिता की संस्कार नहीं है। मेरे ट्वीट का उद्देश्य इस फैक्ट को उजागर करना था कि मीडिया में कोई है जो इस तरह की चीजें करता है और एक खिलाड़ी की इच्छा का अनादर करता है।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

साहा ने उन इसी दौरान अपने ट्वीट को पोस्ट करने की वज़ह भी बताई। साहा ने कहा मैंने वो ट्वीट इसलिए किए क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि कोई और खिलाड़ी इसी चीज़ को फेस करें। मैं सिर्फ ये मैसेज को पहुंचाना चाहता था कि जो भी हुआ है वो गलत है और आगे किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now