X close
X close
Indibet

आखिरकार किसकी गलती पर भड़के विराट, विलियमसन ने नहीं लिया DRS फिर भी हुआ 'Blunder'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 19, 2021 • 19:23 PM View: 1505

साउथैम्पटन में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारतीय टीम संघर्ष करती हुई नजर आ रही है। ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत ने तीन विकेट गंवाकर 99 रन बना लिए हैं। हालांकि, लंच के बाद एक अजीबोगरीब घटना भी देखने को मिली जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

इससे पहले भारतीय ओपनर्स ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई थी लेकिन लंच तक पहुंचते-पहुंचते भारत ने दोनो ओपनर्स के विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा भी काफी संघर्ष करने के बाद सिर्फ 8 रन ही बना सके। हालांकि, कप्तान विराट कोहली विकेट पर टिके हुए हैं मगर इस मैच में एक पल ऐसा भी आया जब विराट कोहली भी काफी निराश दिखे।

Trending


दरअसल, भारतीय पारी का 41वां ओवर ट्रेंट बोल्ट कर रहे थे और इस ओवर की आखिरी गेंद लेग स्टंप पर कोहली के बल्ले के पास से गुजरते हुए विकेटकीपर बीजे वॉटलिंग के दस्तानों में चली गई। बोल्ट को लगा कि गेंद कोहली के बल्ले को छूकर गई है और पूरी न्यूज़ीलैंड की टीम अपील करने लगी लेकिन अंपायर ने नॉटआउट दिया।

अंपायर के नॉटआउट दिए जाने के बाद केन विलियमसन ने भी रिव्यू नहीं लिया लेकिन इसके बावजूद अंपायर ने फैसला थर्ड अंपायर को रेफर कर दिया। हालांकि, ये दलतफहमी इसलिए पैदा हुई क्योंकि मैदान पर मौजूद अंपायर इलिंगवर्थ ने कोई भी फैसला नहीं लिया था और विलियमसन के रिव्यू ना लेने के बाद भी वो थर्ड अंपायर के पास चले गए। अंपायर की इस गलती पर सोशल मीडिया पर कई दिग्गज और भारतीय फैंस सवाल उठा रहे हैं। 

इस पूरे घटनाक्रम से विराट कोहली भी निराश दिखे क्योंकि वो जानते थे कि यहां न्यूज़ीलैंड का एक और रिव्यू खराब होना चाहिए था क्योंकि गेंद उनके बल्ले से लगकर नहीं गई थी लेकिन अंपायर की बड़ी गलती ने ऐसा नहीं होने दिया। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo