X close
X close
Indibet

VIDEO : स्टेडियम के बाहर गिरा यश ढुल का छक्का, कंगारूओं के खिलाफ खुलकर दिखाई गुंडई

भारतीय अंडर-19 टीम वेस्टइंडीज में चल रहे वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंच गई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में यश ढुल की टीम ने 96 रनों से मैच जीतकर करोड़ों भारतीय फैंस को खुश होने का एक कारण दे

By Shubham Yadav February 03, 2022 • 18:29 PM View: 845

भारतीय अंडर-19 टीम वेस्टइंडीज में चल रहे वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पहुंच गई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में यश ढुल की टीम ने 96 रनों से मैच जीतकर करोड़ों भारतीय फैंस को खुश होने का एक कारण दे दिया। अब भारतीय फैंस की निगाहें फाइनल मुकाबले पर हैं जहां इंग्लिश टीम भारत से दो-दो हाथ करती हुई दिखेगी।

अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले की बात करें तो जीत की नींव कप्तान ढुल ने रखी थी। ढुल ने 110 रन बनाकर टीम को 290 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम किरदार निभाया। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छ्क्का भी लगाया जिसने स्टेडियम में मौजूद फैंस को अपनी सीट से उठने के लिए मज़बूर कर दिया।

Trending


अपनी 110 रनों की पारी के दौरान ढुल ने 10 चौके और 1 छक्का भी लगाया। इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर टॉम व्हिटनी की गेंद पर आगे निकलकर एक लंबा छक्का भी लगाया, ये छक्का इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी। इस शानदार शॉट का वीडियो इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ढुल की इस पारी ने ना सिर्फ भारतीय टीम के अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने के सपने को जीवित रखा है बल्कि व्यक्तिगत रूप से भी उनके लिए ये 110 रन काफी काम आने वाले हैं क्योंकि कुछ ही दिनों में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होने वाला है ऐसे में ढुल पर पैसों की बारिश होना लाज़मी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now