X close
X close
Indibet

VIDEO : पहले ही ओवर में यशस्वी ने मियां भाई को हिला डाला, सिराज के छूटे पसीने

Yashasvi Jaiswal hit fours and sixes against mohammed siraj in qualifier 2 : आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालिफायर में यशस्वी जायसवाल ने पहले ही ओवर में मोहम्मद सिराज को हिला डाला।

By Shubham Yadav May 27, 2022 • 22:20 PM

आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालिफायर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बल्लेबाज़ों ने खराब बल्लेबाज़ी की और गिरते-पड़ते फाफ डू प्लेसिस की टीम 157 तक पहुंचने में सफल रही। 158 के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज़ों ने जिस तरह से शुरुआत की उससे पता चल गया कि ये मैच 20 ओवर तक तो नहीं चलने वाला।

आरसीबी के लिए राजस्थान की पारी का पहला ओवर मोहम्मद सिराज कर रहे थे और सामने युवा यशस्वी जायसवाल बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे थे कि कम से कम पहला ओवर तो यशस्वी संभलकर खेलेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया और पहले ही ओवर में मोहम्मद सिराज को अपनी बैटिंग से हिला डाला।

Trending


यशस्वी जायसवाल ने सिराज के पहले ओवर में दो छक्के और 1 चौका लगाकर 16 रन बटोरे और राजस्थान के लिए तूफानी शुरुआत की। इस ओवर में सिराज ने शॉर्ट गेंद डालने की कोशिश की लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ी और जब गेंद आगे डाली तो दिशा से भटक गए और यशस्वी ने उस गेंद को भी चार रन में तब्दील कर दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस तेज़ शुरुआत के चलते राजस्थान की टीम ने मात्र 9.1 ओवर में ही 100 का आंकड़ा पार कर लिया। इस मैच की बात करें तो पूरे टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में चल रहे जोस बटलर ने इस मैच में भी गेंदबाज़ों के धागे खोल दिए। यशस्वी तो 13 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन संजू सैमसन और बटलर ने रनों की रफ्तार कम नहीं होने दी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now