X close
X close
Indibet

VIDEO : 'बॉल ऑफ द सेंचुरी'! पाकिस्तानी बॉलर ने दिला दी शेन वॉर्न की याद

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन यासिर शाह ने ऐसी गेंद डाल दी जिसने फैंस को शेन वॉर्न की याद दिला दी।

By Shubham Yadav July 18, 2022 • 14:18 PM

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच एक रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका है। पहली पारी में दोनों टीमों के बीच बेहद कम फासला था और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान के सामने कितना बड़ा लक्ष्य रखती है। हालांकि, इसी बीच इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऐसी बॉल देखने को मिली जिसे फैंस और कमेंटेटर बॉल ऑफ द सेंचुरी तक कह रहे हैं।

ये गेंद यासिर शाह के हाथ से निकली और कुसल मेंडिस के होश उड़ा गई। मेंडिस 76 रन बनाकर तेजी से अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे लेकिन श्रीलंकाई पारी के 56वें ओवर में एक ऐसी जादुई गेंद गिरी जिसने फैंस को महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न की याद दिला दी।

Trending


यासिर शाह की ये गेंद लेग स्टंप के बाहर पिच हुई इतना टर्न हुई कि मेंडिस की ऑफ स्टंप पर जा लगी। गिल्लियां हवा में थी और मेंडिस ज़मीन पर बेबस खड़े रहे। इस गेंद का टर्न देखकर हर कोई हैरान था जबकि यासिर शाह की खुशी का ठिकाना नहीं था। फिलहाल इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे बॉल ऑफ द सेंचुरी तक कह रहे हैं।

हालांकि, ये वीडियो देखकर आपको फैसला करना है कि इस गेंद को आप कौन सी श्रेणी में रखना चाहेंगे। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो गाले कि पिच पर स्पिनर्स का बोलबाला देखने को मिल रहा है। पहले पाकिस्तानी स्पिनर्स ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया और फिर पाकिस्तान की पहली पारी में श्रीलंकाई स्पिनर प्रभात जयसूर्या ने अपनी फिरकी से फैंस का दिल जीत लिया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच में किस टीम के स्पिनर्स अपनी टीम को आगे रखते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now