X close
X close

भविष्य के सुपरस्टार पृथ्वी शॉ हुए भावुक, कुछ इस तरह ट्विटर पर लिख डाली अपनी दिल की बात

by Vishal Bhagat Nov 03, 2017 • 18:29 PM

3 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। युवा टैलेंटेड बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों अपने परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत रहे हैं। पृथ्वी शॉ पहली बार प्रकाश में तब आए जब  हैरिस शील्ड में रिजवी स्प्रिंगफील्ड टूर्नामेंट में केवल 330 गेंद पर 546 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। इसके बाद से पृथ्वी शॉ लगातार अपने परफॉर्मेंस के बदौलत सुर्खियां बटोर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत

अपने शानदार परफॉर्मेंस  से सभी का दिल जीतने वाले पृथ्वी शॉ ने अपने सोशल साइट्स ट्विटर पर एक बेहद ही इमोशनल मैसेज किया जो लोगों का दिल जीत रहा है। 
पृथ्वी शॉ ने अपने पिता के लिए एक भावुक मैसेज किया। उन्होंने लिखा कि पिता ऐसे होतें हैं जो आपको हमेशा आपके हंसने और रोने पर आपका हाथ थामें रखता है। पृथ्वी शॉ ने अपने इस मैसेज से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है।

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत

गौरतलब है कि इस समय पृथ्वी शॉ लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं और अभी तक केवल 4 फर्स्ट क्लास मैच में 552 रन बना चुके हैं और इस दौरान पृथ्वी  ने 3 शतक और 1 अर्धशतक जमा दिया है। पृथ्वी शॉ के इस शानदार परफॉर्मेंस को देखकर हर क्रिकेट फैन्स और दिग्गज का मानना है कि बहुत जल्द पृथ्वी शॉ की एंट्री भारतीय टीम में हो सकती है। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत