X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ऐतिहासिक डे- नाइट टेस्ट मैच को देखने ईडन गॉर्डन नहीं आएंगे भारत के ये दिग्गज !

by Vishal Bhagat Nov 21, 2019 • 13:15 PM

21 नवंबर। भारतीय क्रिकेट टीम अपना पहला दिन-रात का टेस्ट मैच खेलने को तैयार है जो 22 से 26 नवंबर के बीच यहां के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली इस मैच के लिए काफी उत्साहित हैं।इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच में ईडन गार्डन्स में काफी कुछ होगा। इस मैच के पहले दिन कई पूर्व क्रिकेटर, सेलेब्रिटी और राजनेता मौजूद रहेंगे।

गांगुली ने कहा, "सचिन (तेंदुलकर), (सुनील) गावस्कर, कपिल (देव), राहुल (द्रविड़),अनिल (कुंबले), हर कोई वहां होगा। चायकाल के समय पूर्व कप्तान कार्ट में बैठकर मैदान के चक्कर लगाएंगे।"

गांगुली ने कहा, "चायकाल के दौरान म्यूजिकल परफॉर्मेस होगा और दिन के आखिर में सम्मान समारोह। दोनों टीमें, पूर्व कप्तान, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री वहां होंगी। रूना लैला, जीत गांगुली अपनी प्रस्तुति देंगे।"

इसके साथ - साथ गांगुली ने कहा कि जहीर खान और युवराज सिंह इस ऐताहिसिक टेस्ट मैच के दौरान कोलकाता के ईडन गॉर्ड्न में नहीं होंगे। गांगुली ने कहा कि वो इस समय दुबई में टी-10 लीग मैच खेल रहे हैं  जिसके कारण दोनों पूर्व दिग्गज यहां नहीं पहुंच जाएंगे।

इसके साथ - साथ गांगुली ने कहा कि इस ऐतिहासिक टेस्ट में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के लिए लंच में बंगाली जायका तैयार किया गया है।