X close
X close

BREAKING युवराज सिंह को बीसीसीआई ने रिटायरमेंट मैच का दिया ऑफर, इस मैच के बाद युवी को लेना पड़ सकता है संन्यास

by Vishal Bhagat Nov 23, 2017 • 18:25 PM

23 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। युवराज सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। दैनिक जागरण में छपी एक खबर की माने तो युवराज सिंह को बीसीसीआई ने विदाई मैच का ऑफर दिया था जिसे युवराज सिंह ने नकार दिया है।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

आपको बता दें कि आशीष नेहरा के रिटायरमेंट के लिए भी बीसीसीआई ने उन्हें आखिरी बार टीम इंडिया के तरफ से खेलने का मौका दिया था जिसके बाद नेहरा ने खुद को क्रिकेट से अलग कर दिया। उसी तरह बीसीसीआई ने भी युवराज सिंह के तरफ रिटायरमेंट से पहले एक मैच का ऑफर दिया था जो 13 दिसंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेला जाना था। इस मैच के बाद युवी खुद इंटरनेशनल क्रिकेट से अलग कर लेगें। लेकिन युवी ने बीसीसीआई के इस ऑफर को सिरे से नकार दिया है।

गौरतलब है कि इन दिनों युवी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क हो गए हैं और यो- यो टेस्ट में फेल हो जाने के कारण टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पा रहे हैं। गौरतलब है कि इस समय युवी अपनी फिटनेस को सुधारने के लिए बेंगलोर के एनसीए में मौजूद हैं जहां वो 27 नंवबर कर ट्रेनिंग करेंगे।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें

इसके अलावा ये भी खबर आई थी कि युवी के रणजी मैच नहीं खेलने से बीसीसीआई के अधिकारी खफा हैं। ऐसे में अब जब युवी को लेकर ऐसी खबरें आ रही है उससे यही लगता है कि युवराज सिंह का इंटरनेशनल करियर लगभ खत्म ही हो गया है।


TAGS