X close
X close
Indibet

खोई फॉर्म हासिल करने पर चहल हुए इन लोगों के शुक्रगुजार, श्रीलंका के खिलाफ जीत में रहे थे अहम हिस्सा

IANS News
By IANS News
July 26, 2021 • 17:12 PM View: 1199

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि उन्होंने फॉर्म वापस हासिल करने के लिए कोचों और जयंत यादव के साथ काम किया था। भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को खेले गए पहले टी20 मुकाबले मे भारतीय टीम के लेग स्पिनर चहल ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई और टीम में अपनी जगह बरकरार रखने में कामयाब रहे।

31 वर्षीय चहल ने चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया और श्रीलंकाई पारी को बीच के ओवरों में रोक कर रखा, हालंकि पिछले कुछ मैचों में वह अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे।

Trending


चहल ने मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, मेरा काम बीच के ओवरों में खेल को नियंत्रित करना है और मै बहुत खुश हूं कि मैंने ऐसा किया। मैंने खेल को बीच के ओवरों में नियंत्रित किया और ज्यादा कुछ प्रयास करने के बारे में नहीं सोचा।

चहल ने कहा की टीम में अन्य स्पिन गेंदबाज के उभरने से उन्हें कोई चिंता नहीं है क्योंकि भारत टी20 विश्व कप के लिए टीम का चयन कर चुका है। भारतीय टीम श्रीलंका के दौरे पर छह स्पिन गेंदबाजो को लेकर गई है, जिसमें से एक गेंदबाज, वरुण चक्रवर्ती ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया।

चहल ने आगे बात करते हुए कहा, अगर बेंच स्ट्रेंथ इतनी अच्छी है और आपके पास एक मजबूत खिलाड़ियों का पूल है, जिससे गुणवत्ता आती है। अगर आप स्पिनरों की बात करते हैं, तो वे सभी अच्छा कर रहे हैं और आप जानते हैं कि आपके पीछे ऐसे खिलाड़ी हैं जो पहले से ही आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo