X close
X close
Indibet

चहल ने भज्जी को Paytm से भेजे 4 रु, तो गेल ने भी कहा- भाई मुझे कैसे मिलेंगे?

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी बढ़ा दी है। भज्जी अपने क्रिकेट के दिनों में भी हंसी मज़ाक करना पसंद करते थे और ये उनके सोशल मीडिया पर भी देखने

By Shubham Yadav February 06, 2022 • 16:47 PM View: 923

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी बढ़ा दी है। भज्जी अपने क्रिकेट के दिनों में भी हंसी मज़ाक करना पसंद करते थे और ये उनके सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। जी हां, भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले वनडे मैच से कुछ घंटे पहले भज्जी ने  युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टैग करते हुए एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जो कि काफी वायरल हो गया।

दरअसल, हुआ ये कि युजवेंद्र चहल ने हरभजन सिंह को पेटीएम के माध्यम से 4 रुपए भेजे जिस पर भज्जी काफी हैरान हुए और उन्होंने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए चहल से पूछा कि मुझे 4 रुपए क्यों पेटीएम किए हैं?

Trending


भज्जी के इस ट्वीट पर चहल ने भी मजेदार जवाब दिया और लिखा, “पाजी नया ऑफर है पेटीएम पर, चार रुपए भेजो और 100 रुपए का कैशबैक पाओ।” चहल के इस ट्वीट को देखकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई और वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गेल ने भी चहल के ट्वीट को टैग करते हुए कमेंट किया और लिखा, 'भाई मुझे कैसे पैसे मिलेंगे?' गेल का जवाब देखकर फैंस काफी खुश हुए और उनके ट्वीट पर काफी कमेंट करने लगे और देखते ही देखते चहल और गेल का पोस्ट वायरल हो गया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now