X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मुझे 15-17 करोड़ नहीं चाहिए, मेरे लिए 8 करोड़ काफी हैं'

12 और 13 फरवरी को आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन बेंगलुरु में होने वाला है। इस दौरान 590 खिलाड़ियों की किस्मत दांव पर होगी और इन्हीं में से एक खिलाड़ी का नाम है युजवेंद्र चहल जो बीते कुछ सीज़न से रॉयल

By Shubham Yadav February 02, 2022 • 16:42 PM View: 2218

12 और 13 फरवरी को आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन बेंगलुरु में होने वाला है। इस दौरान 590 खिलाड़ियों की किस्मत दांव पर होगी और इन्हीं में से एक खिलाड़ी का नाम है युजवेंद्र चहल जो बीते कुछ सीज़न से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम का हिस्सा थे लेकिन इस बार उन्हें भी आऱसीबी ने रिलीज़ कर दिया था।

अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ उनके यूट्यूब शो "डीआरएस विद ऐश" पर बातचीत के दौरान, चहल ने आगामी ऑक्शन को लेकर एक मज़ेदार बात कही है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें ऑक्शन में 15-17 करोड़ नहीं चाहिए उनके लिए 7-8 करोड़ ही काफी हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो किसी भी टीम से खेलें लेकिन वो अपना 100 प्रतिशत देना जारी रखेंगे।

Trending


चहल ने अश्विन से बात करते हुए कहा, "ये पहली बार है जहां मुझे लगता है कि मैं कहीं भी जा सकता हूं क्योंकि आरटीएम कार्ड नहीं है। पिछली बार (2018) में आरटीएम उपलब्ध था और उन्होंने (आरसीबी) ने मुझे स्पष्ट रूप से कहा था कि वे नीलामी में आरटीएम का उपयोग करके मुझे खरीद लेंगे, चाहे कुछ भी हो... लेकिन इस बार, गंभीरता से, एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में, मैं किसी भी टीम में जाने के लिए तैयार हूं।”

आगे बोलते हुए चहल ने कहा, "जाहिर है, मैं आरसीबी जाना चाहता हूं क्योंकि मैं वहां 8 साल से हूं लेकिन ऐसा नहीं है कि अगर मैं कहीं और जाता हूं तो मुझे बुरा लगेगा क्योंकि सभी को एक नई टीम बनानी है और यह एक बड़ी नीलामी है जहां हमेशा पर्स की कमी होती है। मैं ये नहीं कहना चाहता कि मुझे 15 करोड़ या 17 करोड़ चाहिए, आप जानते हैं, मेरे लिए 8 करोड़ काफी हैं!"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now