X close
X close
Indibet

VIDEO : पाकिस्तानी एंकर ने जीता दिल, 3 मिनट तक कुर्सी के पीछे खड़े होकर पूछे सवाल

पिछले एक साल में अगर किसी क्रिकेटर के सितारे सबसे ज्यादा बुलंदियों तक पहुंचे हैं तो वो पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान हैं। इस खिलाड़ी ने बीते साल में ना सिर्फ टी-20 क्रिकेट में बल्कि बाकी फॉर्मैट्स में...

By Shubham Yadav January 20, 2022 • 16:35 PM View: 1834

पिछले एक साल में अगर किसी क्रिकेटर के सितारे सबसे ज्यादा बुलंदियों तक पहुंचे हैं तो वो पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान हैं। इस खिलाड़ी ने बीते साल में ना सिर्फ टी-20 क्रिकेट में बल्कि बाकी फॉर्मैट्स में भी पाकिस्तान का नाम रोशन किया है। यही कारण है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कुछ दिनों पहले ऐसा शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया था जिसमें मोहम्मद रिज़वान भी पहुंचे थे।

इस शो को पाकिस्तान की जानी मानी महिला पत्रकार ज़ैनब अब्बास होस्ट कर रही थीं। इस कार्यक्रम के कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप इस पाकिस्तानी पत्रकार के मुरीद हो जाएंगे। जी हां, इस वीडियो में मोहम्मद रिज़वान और ज़ैनब अब्बास को एक साथ देखा जा सकता है लेकिन अब्बास रिज़वान की कुर्सी के पीछे खड़ी रहती हैं।

Trending


दरअसल इसके पीछे की वजह काफी दिलचस्प है, हुआ यूं कि, जैसे ही ज़ैनब मोहम्मद रिज़वान से सवाल पूछने के लिए उनके पास पहुंचती हैं, तो पाकिस्तानी विकेटकीपर थोड़ा सा असहज महसूस करने लगता है और जैनब की तरफ देखते तक नहीं हैं। ज़ैनब अब्बास को जैसे ही रिज़वान की असहजता का पता चला वो तुरंत उनकी कुर्सी के पीछे चली गई।

इसके बाद उन्होंने सारे सवाल उनकी कुर्सी के पीछे खड़े होकर ही पूछे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और अब्बास ने इस कार्यक्रम में जो किया उसे देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now