X close
X close

फीफा विश्व कप: मैच से पहले स्पेन के कोच एनरिक ने कहा, हम मोरक्को को हल्के में नहीं लेंगे

फीफा विश्व कप: स्पेन के कोच लुइस एनरिक ने मंगलवार को कहा कि एजुकेशन सिटी स्टेडियम में उनकी टीम विश्व कप के अंतिम-16 मुकाबले में मोरक्को को हल्के में नहीं लेगी।

IANS News
By IANS News December 05, 2022 • 22:32 PM
FIFA World Cup: Respect for Morocco, but no change of style, says Spain's Enrique ahead of clash
Image Source: IANS

फीफा विश्व कप: स्पेन के कोच लुइस एनरिक ने मंगलवार को कहा कि एजुकेशन सिटी स्टेडियम में उनकी टीम विश्व कप के अंतिम-16 मुकाबले में मोरक्को को हल्के में नहीं लेगी।

स्पेन जापान से 2-1 की हार के बाद मुकाबले में आ रहा है, जबकि मोरक्को ने क्रोएशिया और बेल्जियम को शामिल करने वाले समूह में शीर्ष पर रहने के बाद क्वालीफाई किया, जिसने तीन मैच में सिर्फ एक गोल किया।

उन्होंने कहा, मोरक्को एक अच्छी टीम है। उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला और अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहा। हम जानते हैं कि वे क्या कर सकते हैं और हम उनको हल्के में नहीं लेंगे।

स्पेन के कोच ने कहा, उनके पास एक बहुत मजबूत मिडफील्ड है और वे हमें रोकने की कोशिश करेंगे और दबाव डालेंगे, क्योंकि वे जानते हैं कि हम कैसे खेलना पसंद करते हैं।

एनरिक ने कहा, हम हमेशा अपने प्रतिद्वंद्वियों के खेल को देखा हैं और उन्होंने अपने सभी में विभागों में अच्छा खेला है। वे एक बेहतरीन टीम है, लेकिन उनके पास बहुत सारी गुणवत्ता भी है। उनके पास एलीट खिलाड़ियों की भरमार है, जो हमें आश्चर्यचकित करने के लिए जाएंगे।

कोच ने कहा, मैं अपनी शैली के साथ बहुत सहज हूं। मैं इसका आनंद लेता हूं। यह सच है कि यह वैसा नहीं हुआ जैसा हम जापान के खिलाफ चाहते थे, लेकिन हम कल मोरक्को के खिलाफ जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एनरिक ने कहा कि जापान के खिलाफ हार सही समय पर आई है।

उन्होंने कहा, हम अभी भी ग्रुप के माध्यम से दूसरे स्थान पर हैं। मैंने स्पेन को स्वीपस्टेक्स में विश्व कप जीतने के लिए आगे रखा है और हम सभी आश्वस्त हैं कि ऐसा होगा।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS