X close
X close

मैं अपने खिलाड़ियों के साथ अंतिम सांस तक खड़ा रहूंगा : स्पेन कोच एनरिक

स्पेन के कोच लुइस एनरिक ने मंगलवार को मोरक्को के खिलाफ अंतिम-16 में कतर विश्व कप से पेनाल्टी पर बाहर होने के बाद अपने खिलाड़ियों और फुटबॉल की पासिंग शैली का बचाव किया।

IANS News
By IANS News December 07, 2022 • 11:48 AM
I will stand with my players to death: Spain coach Enrique
Image Source: IANS

स्पेन के कोच लुइस एनरिक ने मंगलवार को मोरक्को के खिलाफ अंतिम-16 में कतर विश्व कप से पेनाल्टी पर बाहर होने के बाद अपने खिलाड़ियों और फुटबॉल की पासिंग शैली का बचाव किया।

स्पेन ने खेल में 75 प्रतिशत से अधिक मैच को नियंत्रित किया, लेकिन 120 मिनट के खेल में लक्ष्य पर शॉट लगाने में विफल रहा।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एनरिक ने कहा, मेरे पास जो खिलाड़ी हैं, मैं उनसे बहुत खुश हूं। मैं उनके साथ मरते दम तक खड़ा रहूंगा। मैंने उनका चयन किया और जिस तरह से उन्होंने प्रदर्शन किया, इसे देखते हुए मैं उन्हें विश्व कप के लिए बधाई देता हूं।

हार के बारे में कोई शिकायत नहीं करने वाले कोच ने कहा, विश्व कप से बाहर होना हमें परेशान करता है। खिलाड़ियों ने उस योजना का पालन किया है, जिसे मैंने उन्हें 100 प्रतिशत दिया था। मेरी टीम ने फुटबॉल के बारे में मेरे विचार का प्रतिनिधित्व किया और मैं केवल इसके लिए उन्हें धन्यवाद दे सकता हूं। हम खेल में हावी थे, लेकिन एक गोल की कमी थी। मिडफील्ड ने गेंद को नियंत्रित किया, आप मौके नहीं बनाने के लिए हमारी आलोचना कर सकते हैं, लेकिन मोरक्को ने बचाव किया।

कोच से राष्ट्रीय टीम में उनके भविष्य के बारे में भी पूछा गया।

उन्होंने कहा, मैं नहीं कह सकता, अगर मैं जारी रखूंगा, क्योंकि मुझे नहीं पता, मैं यहां टीम और महासंघ के साथ बहुत खुश हूं और मेरे खेल निदेशक और राष्ट्रपति के साथ अच्छे संबंध हैं। अगर यह मेरे लिए होता, तो मैं हमेशा के लिए रहता, लेकिन मुझे इस बात पर विचार करना होगा कि वे क्या चाहते हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS