X close
X close

फीफा विश्व कप: कोच रेगरागुई ने माना कि चोट ने फ्रांस के खिलाफ मोरक्को की संभावनाओं को नुकसान पहुंचाया

फीफा विश्व कप: दिसम्बर मोरक्को के कोच वालिद रेगरागुई सेमीफाइनल में फ्रांस से मिली 0-2 की हार के बावजूद अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व महसूस कर रहे हैं लेकिन इस हार से अफ्रीकी देश के लिए पहली बार विश्व कप फाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों पर पानी फिर गया।

IANS News
By IANS News December 15, 2022 • 16:10 PM
Morocco coach Walid Regragui.(photo:Twitter)
Image Source: IANS

दोहा (कतर), 15 दिसम्बर मोरक्को के कोच वालिद रेगरागुई सेमीफाइनल में फ्रांस से मिली 0-2 की हार के बावजूद अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व महसूस कर रहे हैं लेकिन इस हार से अफ्रीकी देश के लिए पहली बार विश्व कप फाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों पर पानी फिर गया।

रेगरागुई ने अपने शुरूआती लाइन-अप में रोमेन सैस और नाइफ एगवर्ड को नामित किया था। सैस को 20 मिनट बाद ही मैदान से बाहर जाना पड़ा जबकि एगवर्ड को प्री-गेम वार्मअप में अपनी मांसपेशियों की समस्या के फिर से उभरने के बाद मैदान से वापस जाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

कोच ने स्वीकार किया, फ्रांस जैसी टीम के खिलाफ, थोड़ी सी गलती महंगी है और हम फाइनल में नहीं जा सकते जब हम पहले हाफ में जितने मौके बनाते हैं उतने मौके बर्बाद भी कर देते हैं।

रेगरागुई ने कहा, हम दूसरे हाफ में बेहतर थे, लेकिन हम गोल नहीं कर पाए और 79वें मिनट में फ्ऱांस के दूसरे गोल ने हमारी उम्मीदों को बिलकुल ही खत्म कर दिया।

मोरक्को अब तीसरे और चौथे स्थान के प्ले-आफ में क्रोएशिया से खेलेगा और कोच ने स्वीकार किया कि वह उन खिलाड़ियों को मौका देंगे जो उनकी टीम में नियमित नहीं रहे हैं।

रेगरागुई ने जोर देकर कहा कि मोरक्को तीसरे स्थान पर रहना चाहता है, लेकिन कहा, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अच्छा प्रदर्शन करना है, यह दिखाने के लिए कि मोरक्को में फुटबॉल मौजूद है और हमारे पास महान समर्थक हैं।

 

 

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS