X close
X close

पीकेएल : कबड्डी लीग में 1600 अंक पार करना चाहता हूं: प्रदीप नरवाल

यू.पी.योद्धाओं ने रविवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तमिल थलाइवाज पर 41-24 की जीत हासिल की, लेकिन टीम के पास जश्न मनाने के और भी कारण थे क्योंकि पीकेएल के इतिहास में...

IANS News
By IANS News October 25, 2022 • 17:33 PM
पीकेएल : कबड्डी लीग में 1600 अंक पार करना चाहता हूं: प्रदीप नरवाल
Image Source: Google

यू.पी.योद्धाओं ने रविवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तमिल थलाइवाज पर 41-24 की जीत हासिल की, लेकिन टीम के पास जश्न मनाने के और भी कारण थे क्योंकि पीकेएल के इतिहास में 1400 रेड अंक हासिल करने वाले स्टार रेडर प्रदीप नरवाल पहले खिलाड़ी बने। इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद बोलते हुए नरवाल ने कहा, "अपने वीवो पीकेएल करियर की शुरूआत में, मैं सिर्फ एक टीम में चयनित होना चाहता था। मुझे नहीं पता था कि मैं प्रतियोगिता में इतना अच्छा प्रदर्शन करूंगा। हालांकि, मैं इसे जारी रखना चाहता हूं और इस सीजन के भीतर 1600 अंक पार करना चाहता हूं।"

यू.पी. योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, "1400 अंक हासिल करना एक बड़ी उपलब्धि है और वह अच्छी लय में है। मुझे उम्मीद है कि वह बाकी टूर्नामेंट में अच्छा खेलेंगे। मैं पूरी टीम की ओर से प्रदीप को 1400 अंक हासिल करने के लिए बधाई देना चाहता हूं।"

बुधवार को मैच:

यू मुंबा अपने आखिरी मैच में बेंगलुरू बुल्स के खिलाफ 32-42 की कड़ी हार का सामना करने के बाद फॉर्म में वापसी करना चाहेगी। हालांकि, गुजरात जायंट्स अपने पिछले दो मैचों में लगातार जीत दर्ज करते हुए शानदार फॉर्म में है।

Also Read: Today Live Match Scorecard

दबंग दिल्ली के.सी. बेंगलुरु लेग के आखिरी मैच में बंगाल वॉरियर्स से भिड़ेंगे। दोनों टीमें अपने-अपने पिछले मैचों में हार का सामना करने के बाद जीत की राह पर लौटने की उम्मीद कर रही होंगी।


TAGS