X close
X close

पीकेएल: बेंगलुरू बुल्स के कोच ने कहा, जब हम मैच में पीछे थे तो मुझे अपनी टीम पर भरोसा था

शनिवार को वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के पहले हाफ के अंत में बेंगलुरु बुल्स यू मुंबा के खिलाफ 11-24 से पीछे चल रही थी। हालांकि, रेडर भरत ने दूसरे हाफ में बुल्स के लिए शानदार नेतृत्व किया और मैच में 16 अंक हासिल कर अपनी...

IANS News
By IANS News October 23, 2022 • 16:24 PM
पीकेएल: बेंगलुरू बुल्स के कोच ने कहा, जब हम मैच में पीछे थे तो मुझे अपनी टीम पर भरोसा था
Image Source: Google

शनिवार को वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के पहले हाफ के अंत में बेंगलुरु बुल्स यू मुंबा के खिलाफ 11-24 से पीछे चल रही थी। हालांकि, रेडर भरत ने दूसरे हाफ में बुल्स के लिए शानदार नेतृत्व किया और मैच में 16 अंक हासिल कर अपनी टीम को 42-32 की रोमांचक जीत दिलाने में मदद की। खेल के बारे में बोलते हुए, बेंगलुरु बुल्स के मुख्य कोच रणधीर सिंह ने कहा, "यह कबड्डी है। अंतिम क्षण तक कुछ भी हो सकता है। जब हम मैच में पीछे थे तो मुझे विश्वास था। हमारी डिफेंसिव इकाई पहले हाफ में बहुत अच्छा नहीं खेल पाई। लेकिन आपको विजेता बनने के लिए पूरे मैच में लड़ते रहना होगा।"

Also Read: India vs Pakistan Live Match

रविवार को अपने अगले मैच में बुल्स का सामना पटना पाइरेट्स से होगा। उस मैच के बारे में पूछे जाने पर, बेंगलुरु के कप्तान महेंद्र सिंह ने कहा, "पटना पाइरेट्स दबंग दिल्ली केसी को हराकर और सीजन की अपनी पहली जीत हासिल करने के बाद आत्मविश्वास से भरा होगा। लेकिन हमारा आत्मविश्वास भी ऊंचा है क्योंकि हमने लगातार दो मैच जीते हैं। हम एक रणनीति तैयार करेंगे और खेल के दौरान उसका पालन करेंगे। देखते हैं क्या होता है।"


TAGS