X close
X close

विश्व कप के महत्वपूर्ण मैच में ड्रा के लिए नहीं खेल रहे फुटबॉल : अर्नोल्ड

आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच ग्राहम अर्नोल्ड ने घोषणा की है कि उनकी टीम उनके आगामी फीफा विश्व कप मैच में ड्रॉ के लिए नहीं खेलेगी।

IANS News
By IANS News November 30, 2022 • 15:44 PM
Socceroos not playing for draw in crucial World Cup game: Arnold.
Image Source: IANS

आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच ग्राहम अर्नोल्ड ने घोषणा की है कि उनकी टीम उनके आगामी फीफा विश्व कप मैच में ड्रॉ के लिए नहीं खेलेगी।

बुधवार को आस्ट्रेलिया, डेनमार्क से भिड़ेगा। 2006 के बाद पहली बार आस्ट्रेलिया को अंतिम 16 में जाने के लिए इस मैच में ड्रॉ काफी होगा।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मैच से पहले पत्रकारों से बात करते हुए, अर्नोल्ड ने कहा कि सोकेरूस ट्यूनीशिया के खिलाफ अपनी जीत के समान इरादे के साथ मैच में उतरेगा।

उन्होंने कहा, मैंने अपने जीवन में कभी भी ड्रा करने के लिए प्रशिक्षण नहीं लिया है। यह बाहर जाने और फ्रंट फुट पर रहने के बारे में सोचा है जैसे हम फ्रांस के खिलाफ 30 मिनट और ट्यूनीशिया के खिलाफ 60 मिनट के लिए खेले थे।

उन्होंने कहा, डेनमार्क के खिलाफ में हमें 90 प्रतिशत या 100 प्रतिशत खेलना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि हम किसी भी गलतियों को ना दोहराएं।

द सोकेरूस ने शनिवार को ट्यूनीशिया को 1-0 से हराया - 2010 के बाद से पुरुषों के विश्व कप में आस्ट्रेलिया की पहली जीत है , जिसने उन्हें फ्रांस के पीछे ग्रुप डी में दूसरे स्थान पर रखा।

अर्नोल्ड ने कहा कि टूर्नामेंट में इस स्तर पर महत्वपूर्ण रूप से बदलती रणनीति या लाइनअप प्रमुख मैच के लिए भ्रम पैदा कर सकता है।

हालांकि, ट्यूनीशिया मैच से बाहर हुए 23 वर्षीय राइट-बैक नथानिएल एटकिंसन के टखने की चोट से उबरने के बाद शुरूआती 11 में लौटने की उम्मीद है।

यह लगातार दूसरा पुरुष विश्व कप है, जहां आस्ट्रेलिया डेनमार्क से खेलेगा।

रूस में 2018 विश्व कप में, दोनों देशों ने रोमांचक 1-1 से ड्रॉ खेला, जहां सोकेरूस ने अधिकांश मैच पर कब्जा किया और गोल पर अधिक शॉट दर्ज किए।

ग्रुप डी में दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम ग्रुप सी के विजेता - सबसे अधिक संभावना पोलैंड या अर्जेंटीना से 16वें दौर में खेलेगी।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed


TAGS