Advertisement
Advertisement

शुक्ला दत्ता महिला अंडर19 टीम के मुख्य कोच नियुक्त

Shukla Dutta: नई दिल्ली, 23 दिसंबर (आईएएनएस) अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शनिवार को भारत की पूर्व महिला अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शुक्ला दत्ता को भारत की अंडर-19 महिला टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया, श्रंद्धाजलि सामंतराय को सहायक कोच और लूरेम्बम रोनिबाला चानू को फरवरी में सैफ चैंपियनशिप के लिए गोलकीपर कोच नियुक्त किया।

Advertisement
IANS News
By IANS News December 23, 2023 • 13:18 PM
AIFF appoints Shukla Dutta as chief coach of women's U19 team for SAFF Championships
AIFF appoints Shukla Dutta as chief coach of women's U19 team for SAFF Championships (Image Source: IANS)
Shukla Dutta:

नई दिल्ली, 23 दिसंबर (आईएएनएस) अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने शनिवार को भारत की पूर्व महिला अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शुक्ला दत्ता को भारत की अंडर-19 महिला टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया, श्रंद्धाजलि सामंतराय को सहायक कोच और लूरेम्बम रोनिबाला चानू को फरवरी में सैफ चैंपियनशिप के लिए गोलकीपर कोच नियुक्त किया।

यह निर्णय एआईएफएफ की तकनीकी समिति द्वारा लिया गया, जिसने अंडर19 महिला टीम के लिए कोचिंग स्टाफ के चयन को अंतिम रूप देने के लिए शनिवार को वर्चुअल बैठक की।

बैठक की अध्यक्षता भारत के पूर्व कप्तान आईएम विजयन ने की और इसमें एआईएफएफ के कार्यवाहक महासचिव सत्यनारायण एम, तकनीकी समिति के उपाध्यक्ष मनोरंजन भट्टाचार्य, सदस्य पिंकी बोमपाल मगर, हरजिंदर सिंह, अरुण मल्होत्रा, क्लाइमेक्स लॉरेंस, यूजीनसन लिंगदोह और तकनीकी निदेशक सैयद साबिर शामिल हुए।

व्यापक विचार-विमर्श के बाद, समिति ने शुक्ला दत्ता को भारतीय अंडर19 महिला टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया। भारत की पूर्व अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त दत्ता ने पहले भारतीय अंडर17 महिला टीम को कोचिंग दी है और राइजिंग स्टूडेंट क्लब को 2017-18 भारतीय महिला लीग खिताब दिलाया है।

समिति ने भारत की पूर्व अंतर्राष्ट्रीय श्रद्धाजंलि सामंतराय को सहायक कोच और लोरेम्बम रोनिबाला चानू को गोलकीपर कोच के रूप में नियुक्त करने को भी मंजूरी दे दी।

भारतीय अंडर19 महिला टीम आगामी सैफ अंडर19 महिला चैम्पियनशिप की तैयारी के लिए जनवरी के पहले सप्ताह में गोवा में अपना शिविर शुरू करने के लिए तैयार है।


Advertisement
Advertisement
Advertisement