Advertisement
Advertisement

पोटापोवा के रिटायर होने के बाद रिबाकिना सेमीफाइनल में

Cincinnati Masters: ब्रिस्बेन, 5 जनवरी (आईएएनएस) कजाकिस्तान की एलेना रिबाकिना शुक्रवार को ब्रिस्बेन इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में पहुंच गईं, जब उनकी रूसी प्रतिद्वंद्वी अनस्तासिया पोटापोवा चोट के कारण बीच में ही रिटायर हो गईं।

Advertisement
IANS News
By IANS News January 05, 2024 • 14:56 PM
Cincinnati Masters: Rybakina, Sabalenka advance to pre-quarters; Swiatek also prevails
Cincinnati Masters: Rybakina, Sabalenka advance to pre-quarters; Swiatek also prevails (Image Source: IANS)
Cincinnati Masters:

ब्रिस्बेन, 5 जनवरी (आईएएनएस) कजाकिस्तान की एलेना रिबाकिना शुक्रवार को ब्रिस्बेन इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में पहुंच गईं, जब उनकी रूसी प्रतिद्वंद्वी अनस्तासिया पोटापोवा चोट के कारण बीच में ही रिटायर हो गईं।

पहले पांच मैचों में कड़े मुकाबले के बाद पोटापोवा को 4-1 से पिछड़ने पर मेडिकल टाइमआउट मिला। पोटापोवा के 40-15 से आगे होने के बाद रिबाकिना के 3-1 से आगे होने से पहले पहले तीन गेम सर्विस के साथ चले। आगामी बदलाव पर, रूसी खिलाड़ी कोर्ट पर लेट गई और फिजियो ने उसके पेट की देखभाल की।

रिबाकिना ने उसे शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मैं अनस्तासिया के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं, क्योंकि उसे कल (कुदेरमेतोवा के खिलाफ) बहुत कड़ी लड़ाई का सामना करना पड़ा। मैं खुश हूं कि मुझे एक और मैच खेलने का मौका मिला, लेकिन निश्चित रूप से उस तरह से नहीं जिस तरह से मैं जीतना चाहती थी। "

सेमीफाइनल में रिबाकिना का मुकाबला 19 साल की लिंडा नोस्कोवा से होगा। नोस्कोवा ने 16 वर्षीय मीरा एंड्रीवा के साथ किशोरों की लड़ाई में 7-5, 6-3 से जीत हासिल की।

अन्य कार्रवाई में, दो बार की दो-चैंपियन अजारेंका ने अपनी टेनिस प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए छह ब्रिस्बेन अंतर्राष्ट्रीय अभियानों में से अपने पांचवें सेमीफाइनल में स्थान हासिल किया। नंबर 8 सीड ने नंबर 3 सीड जेलेना ओस्टापेंको के साथ मैराथन लड़ाई के बाद 6-3, 3-6, 7-5 से जीत हासिल करने के लिए ढाई घंटे का समय लिया।


Advertisement
Advertisement
Advertisement