X close
X close
Indibet

World cup 2019

वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी को शामिल ना करने पर कोच जस्टिन लैंगर हुए दुखी, जता रहें हैं
Twitter

वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी को शामिल ना करने पर कोच जस्टिन लैंगर हुए दुखी, जता रहें हैं सहानुभूति

By Vishal Bhagat April 17, 2019 • 13:42 PM View: 1168

17 अप्रैल। आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर को विश्व कप टीम में न चुने जाने वाले बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब से सहानुभूति है। लेकिन, उनका कहना है कि सर्वकालिक महान स्टीव स्मिथ को बाहर रखना मुमकिन नहीं था और इसलिए हैंड्सकॉम्ब विश्व कप का टिकट नहीं कटा सके।

स्मिथ बॉल टेम्पिरिंग विवाद के कारण लगे एक साल के प्रतिबंध के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। स्मिथ के अलावा डेविड वार्नर भी इसी मामले में एक साल के प्रतिबंध से बाद वापस आ रहे हैं। 

लैंगर ने आरएसन रेडियो से कहा, "चयन करना हमेशा मुश्किल होता है, इस बात में कोई शक नहीं है। यह काम का सबसे मुश्किल हिस्सा है। यह तब से रहा है जब से मैं कोचिंग कर रहा हूं लेकिन पिछला मंगलवार निश्चित तौर पर काफी मुश्किल रहा था।"

लैंगर ने कहा, "पैटी (हैंड्सकॉम्ब) का बाहर जाना दुखद है। वह शानदार बल्लेबाज हैं। मैंने उनसे कल बात की थी। मैं आपको कई बहाने बता सकता हूं कि लेकिन सच यह है कि वह चयन के बेहद करीब थे। उन्होंने उस तरह का प्रदर्शन किया जिस तरह का हमें चाहिए था। भारत में भी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भी। हमें लगा कि स्मिथ भी वही रोल निभाएंगे और स्मिथ आस्ट्रेलिया के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में से एक हैं।"

लैंगर ने स्मिथ और वार्नर की वापसी पर कहा, "मैंने 12 महीने पहले कहा था कि अगर यह दोनों टीम में आते हैं तो अच्छा होगा, इसके लिए इन दोनों को काफी मेहनत करनी होगी। हम इस मुकाम पर हैं जब टीम जाने वाली है। टीम अच्छा कर रही है और हमेशा की तरह वह टीम का हिस्सा होंगे। वह दोनों महान खिलाड़ी हैं और वह टीम में अच्छी तरह से फिट होंगे। इसमें कोई शक नहीं है।"

Related Cricket News