Advertisement
Advertisement

PRE vs EAC: 4 खिलाड़ी जो SA20 Final में मचा सकते हैं तबाही, फाइनल में बन सकते हैं 'प्लेयर ऑफ द मैच'

PRE vs EAC, SA20 Final का फाइनल मुकाबला प्रिटोरिया कैपिटल्स और सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बीच 12 फरवरी (रविवार) को खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 12, 2023 • 13:05 PM
Cricket Image for PRE vs EAC: 4 खिलाड़ी जो SA20 Final में मचा सकते हैं तबाही, फाइनल में बन सकते हैं
Cricket Image for PRE vs EAC: 4 खिलाड़ी जो SA20 Final में मचा सकते हैं तबाही, फाइनल में बन सकते हैं (Aiden Markram)
Advertisement

PRE vs EAC, SA20 Final का फाइनल मुकाबला प्रिटोरिया कैपिटल्स और सनराइजर्स ईस्टर्न केप के बीच 12 फरवरी (रविवार) को खेला जाएगा। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 4 खिलाड़ियों के नाम जो इस टूर्नामेंट के फाइनल में धुआंधार खेल दिखाकर अपनी टीम को मैच जीता सकते हैं। यह खिलाड़ी 'प्लेयर ऑफ द मैच' का खिताब भी जीत सकते हैं। ऐसे में इन्हें आप अपनी Dream 11 टीम में भी शामिल कर सकते हैं।

राइली रूसो (Rilee Rossouw)

Trending


राइली रूसो प्रिटोरिया कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं। ग्रुप स्टेज के दौरान रूसो का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। इस बाएं हाथ के खिलाड़ी ने 10 इनिंग में कुल 127 रन बनाए थे। लेकिन पार्ल रॉयल्स के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में रूसो के बल्ले ने आग उगली। इस मैच में प्रिटोरिया कैपिटल्स मुश्किलों में थी। टीम के दो विकेट जल्दी गिर गए थे, लेकिन करो या मरो के मैच में रूसो ने 41 गेंदों पर 56 रन ठोककर टीम को संभाला। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबलें में भी टीम को उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

एडेम मार्कराम (Aiden Markram)

सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान एडेन मार्कराम अपनी टीम के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं। मार्कराम ने जॉबर्ग के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में शतक ठोककर अपनी टीम को जीत दिलवाई थी। इस टूर्नामेंट में वह दोधारी तलवार बने हुए हैं। वह अब तक टूर्नामेंट में  340 रन ठोक चुके हैं। इसके अलावा मार्कराम ने 10 विकेट भी झटके हैं। अगर वह फाइनल मैच में प्रिटोरिया के खिलाफ 52 रन बना पाते हैं, तो वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन जाएंगे।

एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje)

साउथ अफ्रीका के गन गेंदबाज़ एनरिक नॉर्खिया को इग्नोर नहीं किया जा सकता। इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में अब तक 6.28 इकोनॉमी रेट के साथ कुल 18 विकेट चटकाए हैं। एनरिक नॉर्खिया का प्रदर्शन प्रिटोरिया कैपिटल्स के प्रदर्शन पर काफी निर्भर करेगा। यह खिलाड़ी अपने दम पर टीम को मैच जितवाने का दम रखता है।

ये भी पढ़ें: PRE Vs EAC, Dream 11 Prediction: एडेन मार्कराम या फिलिप सॉल्ट, किसे बनाएं कप्तान- यहां देखें Fantasy Team

मार्को जानसेन (Marco Jansen)

मार्को जानसेन सनराइजर्स ईस्टर्न केप टीम का हिस्सा हैं। इस टूर्नामेंट में अब तक जानसेन ने 11 मैचों में सिर्फ 7 विकेट झटके हैं। यह प्रदर्शन उनके नाम के कद जितना अच्छा नहीं है, लेकिन फाइनल में वह अपने आंकड़ें बदल सकते हैं। इस युवा गन गेंदबाज़ ने इंटरनेशनल लेवल पर खुद को साबित किया है। इतना ही नहीं, इस टूर्नामेंट में जानसेन का दूसरा रूप देखने को मिला है। दरअसल, इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से अपना दम दिखाया है। वह अब तक 8 पारियों में सनराइजर्स के लिए 153.27 की स्ट्राइक रेट से कुल 164 रन ठोक चुके हैं। उनके नाम एक अर्धशतक भी दर्ज है।


Cricket Scorecard