X close
X close
Indibet

4,4,4: ईशान किशन ने पाई खोई हुई फॉर्म, करुणारत्ने को जड़ दिए तीन लगातार चौके, देखें VIDEO

Ishan Kishan: भारत श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat February 24, 2022 • 20:47 PM View: 1313

Ishan Kishan: भारत श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पहले विकेट के लिए 111 रनों की शानदार साझेदारी की। इसी दौरान ईशान किशन ने श्रीलंकाई गेंदबाज़ चमीका करुणारत्ने का निशाने पर लिया है और उनके पहले ही ओवर में लगातार तीन चौके जड़ दिए हैं।

बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज़ ईशान किशन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में काफी खराब फॉर्म में नज़र आए थे। श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे मैच की शुरुआत में भी ये बल्लेबाज़ मुश्किलों में नज़र आ रहा था, लेकिन मैच के तीसरे ही ओवर में उन्होंने अपनी खोई हुई फॉर्म वापस प्राप्त कर ली और अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का जलवा दिखाते हुए श्रीलंकाई ऑल राउंडर चमीका करुणारत्ने को निशाने पर लिया। करुणारत्तने के इस ओवर में किशन ने तीन लगातार चौके जड़े जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


दरअसल, करुणारत्ने के इस ओवर से पहले ईशान पांच बॉल पर सिर्फ दो रन ही बना सके थे, लेकिन तीसरे ओवर में करुणारत्ने की स्लोअर बॉल पर बाएं हाथ के इस बल्लेबाज़ ने पूरा फायदा उठाया। इस ओवर में उन्होंने दूसरी, तीसरी और चौथी बॉल पर लगातार ही चौके जड़े और इस ओवर से पूरे 15 रन बटोरे। बता दें कि किशन ने अपनी पारी में 10 चौके और तीन छक्के की मदद से कुल 89 रन बनाए हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बात करें अगर मैच की तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय बल्लेबाज़ों ने टीम को शानदार शुरुआत दी और शतकीय पार्टनरशीप कर डाली। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने अपने निर्धारित ओवरों में 199 रन बना लिए हैं। ईशान किशन के अलावा श्रेयस अय्यर ने 28 बॉल पर धुंआधार 57 रनों की पारी खेली है। अब यहां से मैच जीतने के लिए श्रीलंका को 200 रन बनाने होंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now