X close
X close
Indibet

VIDEO : आकाश चोपड़ा को एक हफ्ते बाद आई आईपीएल फाइनल की याद, बोले- 'संजू सैमसन का विकेट था टर्निंग पॉइंट'

आईपीएल 2022 को खत्म हुए एक हफ्ते से भी ज्यादा हो गया है और आकाश चोपड़ा को इस सीज़न के फाइनल मैच की याद अब आई है।

By Shubham Yadav June 08, 2022 • 15:22 PM

आईपीएल 2022 का सीज़न समाप्त हुए एक हफ्ते से भी ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा को आईपीएल 2022 के फाइनल की याद अब आई है। आकाश का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए इस फाइनल मुकाबले में संजू सैमसन का विकेट टर्निंग पॉइंट था।

अगर संजू के बीते आईपीएल सीज़न में प्रदर्शन की बात करें तो 27 वर्षीय संजू ने 17 मैचों में 458 रन बनाए। इस दौरान वो सिर्फ दो पारियों में अर्द्धशतक लगा पाए। अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो में बोलते हुए, चोपड़ा ने बताया कि अगर संजू सैमसन ने फाइनल में थोड़ी देर और बैटिंग की होती तो राजस्थान रॉयल्स की टीम अपना दूसरा खिताब जीत सकती थी। 

Trending


आकाश ने कहा, "संजू सैमसन को आगे बढ़ना होगा। उन्हें काफी शुरुआत मिली लेकिन वो उन्हें बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे। फाइनल में भी हार्दिक पांड्या के खिलाफ उनका विकेट टर्निंग प्वाइंट था। उन्हें 150 के स्कोर की जरूरत थी और अगर संजू होता तो वो आसानी से इस स्कोर को बना लेते। संजू सैमसन एक कप्तान के रूप में शानदार थे। उन्होंने अपने गेंदबाजों का खूबसूरती से इस्तेमाल किया। हालांकि वो टॉस हार गए, फिर भी वो ऐसे स्कोर का बचाव करने में सक्षम थे जो बहुत बड़े नहीं थे।"

आगे बोलते हुए मशहूर क्रिकेट पंडित ने कहा, "यूजी चहल ने इतने सारे विकेट लिए, लेकिन कुछ का श्रेय संजू सैमसन को भी मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने चहल का इस्तेमाल डेथ ओवरों में किया था। उन्होंने चहल को फील्डिंग दी, उन्होंने चहल को आक्रमण करने के लिए कहा और जब उन्हें चौके-छक्के भी पड़े तो वो नाराज नहीं दिखे, यहां तक ​​​​कि जब चीजें उनके अनुसार नहीं चल रही थीं, तो भी उन्होंने अपना संयम नहीं खोया।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now