X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ENG vs PAK, दूसरा टेस्ट: पहले झटके के बाद संभला पाकिस्तान,लेकिन बारिश ने डाला खलल

By Saurabh Sharma
Aug 13, 2020 • 18:02 PM

साउथैम्पटन, 13 अगस्त| पाकिस्तान ने यहां द एजेस बाउल मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को पहले सत्र का खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने टॉस जीत बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले मैच में बेहतरीन शतकीय पारी खेलने वाले शान मसूद को जेम्स एंडरसन ने तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर ही एलबीडब्ल्यू कर दिया। मसूद पांच गेंदों पर सिर्फ एक रन ही बना पाए।

इसके बाद आबिद अली और कप्तान ने पारी को संभाला। इस बीच आबिद को जीवनदान भी मिला। क्रिस वोक्स की गेंद पर रोरी बर्न्सं ने स्लिप में आबिद का कैच छोड़ दिया था।

Also Read: युवराज सिंह ने 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' पर इन 4 लेफ्टी दिग्गज बल्लेबाजों को किया सलाम

इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने पाकिस्तानी बल्लेबाज संघर्ष करते तो दिखे लेकिन आबिद और अजहर ने किसी तरह अपना विकेट बचाए रखे। भोजनकाल की घोषणा होने में 10 मिनट का समय ही बाकी था कि बारिश आ गई और अंपायरों ने पहले सत्र की समाप्ति का ऐलान कर दिया।

आबिद 72 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 33 रन बनाकर खड़े हुए हैं जबकि अजहर ने 65 गेंदों पर एक चौके की मदद से 20 रन बना लिए हैं। दोनों के बीच अभी तक दूसरे विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

इंग्लैंड ने अपने चार गेंदबाजों- एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, सैम कुरैन, वोक्स को आजमाया है जिसमें से एंडरसन ही अभी तक उसे सफलता दिला पाए हैं।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।