X close
X close
Indibet

विजय शंकर ने किया खुलासा, भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच से पहले फैन ने दी थी गालियां

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 26, 2020 • 16:09 PM View: 1263

नई दिल्ली, 26 जून| भारतीय आलराउंडर विजय शंकर ने पिछले साल मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए विश्व कप मैच को एक बार फिर से याद किया है। शंकर ने 'द भारत आर्मी पॉडकास्ट' में 'क्रिकेट विश्व कप 2019 रिवाइंड' शो में खुलासा किया है कि पिछले साल 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए ग्रुप मैच से पहले एक पाकिस्तानी फैन ने भारतीय खिलाड़ियों को गाली दी थी।

शंकर ने कहा, " मैच से एक दिन पहले ही हमारे कुछ खिलाड़ी कॉफी के लिए बाहर गए थे, तब एक फैन हमारे पास आ गए थे और उन्होंने हमें गालियां दी थीं। मेरे लिए भारत-पाकिस्तान मैच का यह पहला अनुभव था।"

Trending


उन्होंने कहा, " वह हमें गालियां दे रहे थे और इसकी रिकॉर्डिंग भी हो रही थी। लेकिन हमने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।"

29 वर्षीय खिलाड़ी ने साथ ही बताया कि मैच से उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ कुछ समय व्यतीत किया था और इससे उन्हें दबाव से निपटने में मदद मिली।

आलराउंडर ने कहा, " एक कमरे में बैठना और कुछ न करना, मेरे लिए बहुत मुश्किल था। मैं कॉफी के लिए बाहर जाना चाहता था और दिनेश कार्तिक भी मेरे साथ थे। हमने कुछ मस्ती की, जोकि काफी महत्वपूर्ण है। मैच से पहले हम अपने लिए कुछ समय चाहते थे।"

शंकर ने विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ पदार्पण किया था। उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर इमाम उल हक का विकेट लेकर सबको हैरान कर दिया था। उन्होंने बल्ले से भी नाबाद 15 रनों की पारी खेली थी।

भारत ने डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार यह मैच 89 रन से जीता था।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo