X close
X close
Indibet

श्रीलंका के 2 और खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट ले सकते हैं संन्यास, साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले झटका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 02, 2021 • 12:09 PM View: 780

ऑलराउंडर थिसारा परेरा और इसुरू उदाना के इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद दो औऱ श्रीलंकाई खिलाड़ी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। क्रिकेट आइलैंड की खबर के अनुसार साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज से पहले श्रीलंका का एक बड़ा तेज गेंदबाज और हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट द्वारा एक साल के लिए बैन किए तीन खिलाड़ियों में से एक संन्यास लेने पर विचार कर रहा है।  

श्रीलंका क्रिकेट ने इंग्लैंड दौरे पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के चलते दनुष्का गुनाथिलका, निरोशन डिकवेला और कुसल मेंडिस पर एक साल का बैन लगा दिया है। इन तीन खिलाड़ियों में से एक संन्यास लेकर अमेरिका में विस्थापित होने के बारे में विचार कर रहा है। 

Trending


सीनियर खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज औऱ दिमुथ करुणारत्ने का सालाना कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बोर्ड से विवाद चल रहा है। मैथ्यूज तो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास पर विचार करने की बात भी कह चुके हैं। 

बता दें भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के समापन के बाद शनिवार (31 जुलाई) को 33 वर्षीय तेज गेंदबाज इसुरू उदाना ने संन्यास का ऐलान कर दिया था। 

श्रीलंका को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मुकाबला 2 सितंबर को होगा। सभी मुकाबले कोलंबो के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo