X close
X close

मेरा फोकस टी20 क्रिकेट पर, वनडे विश्व कप के बारे में ज्यादा नहीं सोचा: हेल्स

इंग्लैंड के करिश्माई सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स आस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप में जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम की खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद पूरी तरह से टी20 क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

IANS News
By IANS News November 30, 2022 • 16:12 PM

इंग्लैंड के करिश्माई सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स आस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप में जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम की खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद पूरी तरह से टी20 क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगले साल भारत में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप में टीम का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्सुक नहीं हैं।

हेल्स और बटलर ने 169 रन के लक्ष्य का पीछा किया था। तब उन्होंने सेमीफाइनल में भारत को हराकर पाकिस्तान के साथ खिताबी भिड़ंत तय की थी। बटलर ने 49 गेंदों में नाबाद 80 रन रन, हेल्स ने 47 में से नाबाद 86 रन बनाकर मैच को खत्म किया। इंग्लैंड ने ट्रॉफी उठाने के लिए एमसीजी में फाइनल में पाकिस्तान को मात दी थी।

Trending


हेल्स ने मनोरंजक ड्रग दुर्व्यवहार के कारण साढ़े तीन साल तक क्रिकेट से अलग रहने के बाद टी20ई में विजयी वापसी की।

हेल्स ने कहा कि उनका ध्यान टी20 क्रिकेट पर है, जिसमें यूएई में आईएलटी20 जैसी प्रतियोगिताएं भी शामिल हैं, जहां वह डेजर्ट वाइपर जर्सी पहनेंगे।

द नेशनलन्यूज डॉट कॉम ने हेल्स के हवाले से कहा, मुझे लगता है कि फिलहाल मेरा ध्यान पूरी तरह से टी20 क्रिकेट पर है।

उन्होंने कहा, यह एक ऐसा प्रारूप है, जहां पिछले तीन वर्षों में, मैं वास्तव में तेज गति से बेहतर हुआ हूं। मुझे लगता है कि फिलहाल मैं सिर्फ टी20 क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं, और शायद (50 ओवर के क्रिकेट) पर कुछ विचार करूं। मुझे पता है कि अगले सीजन में भारत में विश्व कप है, लेकिन फिलहाल मेरा ध्यान टी20 फ्रेंचाइजी  पर है। हालांकि, आपको देखना होगा कि भविष्य में क्या होगा, आप कभी नहीं जान सकते।

द नेशनलन्यूज डॉट कॉम ने हेल्स के हवाले से कहा, मुझे लगता है कि फिलहाल मेरा ध्यान पूरी तरह से टी20 क्रिकेट पर है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed