X close
X close
Indibet

आंद्रे रसल का बड़ा खुलासा, न्यूजीलैंड दौरे से बाहर होने की वजह बताई

IANS News
By IANS News
December 13, 2020 • 22:26 PM View: 465

वेस्टइंडीज के आलराउंडर आंद्रे रसेल ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनका खराब फॉर्म, लंबे समय तक बायो बबल में रहने के कारण हुई थकान और हैस्ट्रिंग चोट ने उन्हें न्यूजीलैंड दौरे से हटने के लिए मजबूर किया। स्पोर्ट्स मैक्स से बातचीत के दौरान रसेल ने कहा, "वेस्टइंडीज के लिए खेलना मेरे लिए प्राथमिकता रही है। वेस्टइंडीज के लिए मैंने जो ऊर्जा और प्रयास किया, उसे मैं कहीं और खेलते हुए नहीं खर्च करूंगा। कभी-कभी लोग समझ नहीं पाते हैं कि खुद जैसा खिलाड़ी निगल्स और उन सभी चीजों से गुजरता है। लेकिन वे सिर्फ जज कर रहे हैं और उनके लिए जज करना आसान है।"

रसेल ने कहा कि आईपीएल के दौरान उन्होंने पोलार्ड और हार्पर के साथ बातचीत की थी, जब वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे थे।

Trending


उन्होंने कहा, " जब मैं आईपीएल में खेल रहा था तो चेयरमैन मेरे पास आए थे। लेकिन उससे पहले मैं पोलार्ड से बात कर रहा था। पोलार्ड ने मुझसे कहा था, रसेल, मैं तुम पर दबाव नहीं डाल रहा हूं और मैं केवल तुमसे कह रहा हूं कि क्या तुम न्यूजीलैंड जा रहे हो। मैंने कहा था कि हां, मैं जाना चाहता हूं, लेकिन अभी मैं अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहा हूं।"

रसेल इस समय लंका प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।


 
Article