X close
X close
ख़बरें

अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी गेंदबाजी से मचाया धमाल, अर्जुन के इस परफॉर्मेंस से क्रिकेट के भगवान सचिन भी हो जाएगें खुश

by Vishal Bhagat Dec 10, 2017 • 17:03 PM

10, दिसंबर, मुंबई (CRICKETNMORE)। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने एक बार फिर अपने परफॉर्मेंस से चर्चा हासिल करेन में सफल रहे हैं। कूच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने असम के खिलाफ मैच में दूसरी पारी मं केवल 15 ओवर में 44 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी का ही नतीजा था कि मुंबई की टीम एक पारी और 154 रन से जीतने में सफल रही। अर्जुन तेंदुलकर ने असम की दूसरी पारी में दानिश अहमद, सौरव साहा, गुंजंडेका और विकेटकीपर अखिल कालिता का विकेट चटकाकर धमाल मचा  दिया।

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदलकर की गेंदबाजी बल्लेबाजी से ज्यादा प्रभाव डाल रही है। अर्जुन तेंदुलकर के बारे में कहा जाता है कि वो बेहद ही सटीक लाइन लेंथ के साथ गेंदबाजी  करते हैं और सबसे खास बात ये  है कि उनकी गेंदबाजी में तेजी भी होती है।

इससे पहले भी अर्जुन तेंदुलकर अपनी गेंदबाजी परफॉर्मेंस से प्रभावित कर चुके हैं। आपको बता  दें कि जब कभी भी टीम इंडिया मुंबई में अभ्यास करती है तो अर्जुन भारतीय बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से नेट अभ्यास करते हुए दिखाई पड़ते हैं। हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें