टी-20 इंटरनेशनल में रिकॉर्ड बनानें वाले एरोन फिंच ने किया ऐसा खास ऐलान
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टी-20 इंटरनेशनल में रिकॉर्ड बनानें वाले एरोन फिंच ने किया ऐसा खास ऐलान

by Vishal Bhagat Jul 04, 2018 • 16:35 PM

4 जुलाई। जिम्बाब्वे के खिलाफ मंगलवार को टी-20 में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारी खेलने वाले आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि वह अपने प्रदर्शन से खुश हैं। फिंच ने यहां खेली जा रही त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के अपने पहले मैच में 172 रन बनाए थे और टीम को 100 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस दौरान फिंच ने अपने ही रिकार्ड को तोड़ा था। 

देखिए जब सचिन तेंदुलकर की तरह केएल राहुल ने लगाया खूबसूरत छक्का VIDEO

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने फिंच के हवाले से लिखा है, "अपने ही रिकार्ड को तोड़ना अच्छा अहसास है। मैं इससे संतुष्ट हूं। जब मैं खेलना बंद कर दूंगा तो इस पारी को देखकर मुझे अच्छा लगेगा। इस तरह की पारी खेलने वाकई सुखद अहसास होता है।"

फिंच ने इस मैच में डार्सी शॉर्ट के साथ रिकार्ड साझेदारी की थी और टीम को रिकार्ड जीत दिलाई थी। आस्ट्रेलिया इस सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ करारी शिकस्त खाकर आ रही है। 

देखिए दुनिया की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर  

फिंच ने कहा, "ब्रिटेन में हमने लुत्फ उठाया। जो परिणाम था वो हालांकि हमारे पक्ष में नहीं था। हम सभी छह मैच हार गए थे। लेकिन मैं अपने अभ्यास करने के तरीके पर सवाल नहीं उठा सकता। जब आपके पास कम अनुभवी टीम होती है और जब आप सीरीज की शुरुआत में ही बैकफुट पर चले जाते हो तो वापसी करना मुश्किल होता है। इंग्लैंड ने हमें बिल्कुल भी मौका नहीं दिया।"