X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

अब इस पूर्व दिग्गज ने की भविष्यवाणी, यह टीम जीतेगी एशिया कप 2018 का खिताब

by Vishal Bhagat Sep 16, 2018 • 14:25 PM

16 सितंबर। एशिया कप का आगाज हो गया है। पहले मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका पर 137 की बड़ी जीत दर्ज की है। एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान की टीम को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

गौरतलब है कि कई क्रिकेट अपनी फेवरेट टीम का ऐलान कर रहे हैं जो एशिया कप का खिताब जीत सकती है। ऐसे में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकेटेश प्रसाद ने भी अपने फेवरेट टीम की घोषणा की है जो एशिया कप का खिताब जीत सकती है। 

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वेंकेटेश प्रसाद के अनुसार भारत की टीम एशिया कप का खिताब जीत सकती है। वेंकेटेश प्रसाद ने कहा है कि 6 बार भारत की टीम एशिया कप का खिताब जीत चुकी है और इस टूर्नामेंट को जीतने की प्रबल दावेदार है।

इसके अलावा वेंकेटेश प्रसाद ने माना कि पाकिस्तान की टीम भारत को टूर्नामेंट में कड़ी टक्कर देने वाली है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि पाकिस्तान की टीम दुबई में काफी क्रिकेट खेलती है जिसका फायदा उन्हें मिल सकता है। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

वेंकेटेश प्रसाद ने माना कि हांगकांग की टीम टूर्नामेंट में सरप्राइज कर सकती है। इसके अलावा वेंकेटेश प्रसाद ने कहा कि अफगानिस्तान की टीम भी एशिया कप में बड़ा उलटफेर कर सकती है।