X close
X close
Indibet

Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के बीच होगा महा मुकाबला, वर्ल्ड कप से पहले इस दिन हो सकती है हाई वोल्टेज टक्कर

T20 WC से पहले भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज जंग एशिया कप में होने वाली है। टी 20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद यह पहला मौका होगा जब भारत पाकिस्तान आपस में भिड़ेंगे।

By Nishant Rawat July 07, 2022 • 12:42 PM

भारत और पाकिस्तानी फैंस के लिए क्रिकेट गलियारों से एक बड़ी खुशखबर सामने आ रही है। दरअसल, इस साल एशिया कप 2022 खेला जाना है जिसके शेड्यूल के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 28 अगस्त रविवार की शाम को खेला जा सकता है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर भारत-पाकिस्तान मैच कब खेला जाएगा इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 27 अगस्त से शुरू होने वाला एशिया कप टूर्नामेंट 11 सिंतबर तक खेला जाएगा। इस दौरान भारत पाकिस्तान की भिड़ंत के लिए 28 अगस्त रविवार का दिन चुना गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा फैंस महा-मुकाबले को इन्जॉय कर सकें। यह मुकाबला शात 7 या 8 बज़े से प्रसारित किया जा सकता है। बता दें कि इस साल एशिया कप टी20 फॉर्मेट में खेला जाना है।

Trending


एशिया कप 2022 की मेजबानी श्रीलंका को मिली है, ऐसे में भारत-पाक मुकाबला श्रीलंका के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। गौरतलब है कि भारत के नज़रिए से पाकिस्तान के साथ मुकाबला पिछले टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने का भी सुनहरा मौका होगा। साल 2021 में जब दोनों चित प्रतिद्वंद्वी आपस में भिड़े थे तब भारत को 10 विकेट से बेहद ही निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़े: पिता इंग्लैंड के लिए खेले फिर की आत्महत्या, मां कैंसर से लड़ी, जानें जॉनी बेयरस्टो की 51 नंबर जर्सी का राज

बता दें कि इस साल टी-20 वर्ल्ड कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है, ऐसे में एशिया कप सभी टीमों के लिए तैयारी के तौर पर भी काफी महत्वपूर्ण रहेगा। इस बड़े टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन को देखकर भारत और पाकिस्तान जैसी टीमें वर्ल्ड कप में खुद की पॉजिशन का अंदाजा लगा सकती है। साल 2021 में टी-20 वर्ल्ड के दौरान भारतीय टीम जीत की बड़ी दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन टूर्नामेंट के दौरान भारत का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था। ऐसे में इस बार फैंस को टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now