X close
X close
Indibet

AUS vs IND: इस खिलाड़ी को बताया कप्तान टिम पेन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम का बड़ा हिस्सा, तीसरे टेस्ट में देगा साथ

IANS News
By IANS News
January 06, 2021 • 13:50 PM View: 1579

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा है सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर गुरुवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारत के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे। नवंबर में खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोट लगने के कारण वॉर्नर शुरुआती दो टेस्ट मैचों में नहीं खेले थे।

पेन ने बुधवार सुबह मीडिया से बात करते हुए कहा, "जाहिर सी बात है कि है कि वॉर्नर खेलेंगे और कुछ ऐसी चर्चाएं हैं जो पहले होनी चाहिए थी। वार्नर शानदार खिलाड़ी हैं। वह बेहद ऊर्जा लेकर आते हैं और अपने आस-पास के लोगों में आत्मविश्वास भर देते हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, "अगर वह आते हैं और अपना खेल खेलते हैं तो वह विपक्षी टीम पर दबाव डालते हैं। चाहे वे किसी के खिलाफ भी खेल रहे हो। जब वॉर्नर होते हैं तो हम एक शानदार टीम सदस्य होते हैं क्योंकि वह रन करते हैं। वह हमारे मध्य क्रम को बचाकर रखते हैं। हमारे पास मार्नश लाबुशैन, स्टीव स्मिथ हैं, और जब गेंदबाज थक जाते हैं तो इनका होना हमारे लिए फायदेमंद होता है। वॉर्नर हमारे लिए बड़ा रोल निभाते हैं और वह पूरे साल अच्छा खेलते हैं।"

पेन ने कहा कि वॉर्नर टीम में काफी ऊर्जा लेकर आते हैं और टीम पर प्रभाव डालते हैं।

पेन ने कहा, "वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको आप टीम में चाहते हैं। उनके पास करने को काफी कुछ होता है। वह बेहद ऊर्जावान हैं। काफी पेशेवर हैं और मैं हमेशा उनके साथ खेलना पसंद करता हूं।"

चार टेस्ट मैचों की सीरीज इस समय 1-1 से बराबरी पर है।
 


 
LivePools