X close
X close
Indibet

AUS vs IND: पुजारा के खिलाफ सिडनी टेस्ट में क्या होगा ऑस्ट्रेलिया का प्लान, पैट कमिंस ने किया खुलासा

IANS News
By IANS News
December 30, 2020 • 12:24 PM View: 380

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल शांत स्वभाव के खिलाड़ी हैं और मेलबर्न में अपने पहले टेस्ट मैच में वह आत्मविश्वास से भरे दिखे। कमिंस और गिल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स में एक साथ खेलते हैं।

गिल ने अपने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 65 गेंदों पर 45 रन बनाए। दूसरी पारी में उनके बल्ले से नाबाद 35 रन निकले।

Trending


कमिंस ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, "शुभी (शुभमन गिल) अच्छे लग रहे थे। आप जानते हो कि वह काफी शांत स्वभाव के खिलाड़ी हैं, ज्यादा परेशान नहीं दिखते हैं। पहले टेस्ट मैच में वह आत्मविश्वासी दिखे। वह जिस तरह से खेलते हैं उसी तरह से खेल रहे थे, मौका मिलने पर गेंदबाजों पर प्रहार कर रहे थे।"

कमिंस ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया इस बात को लेकर भाग्यशाली रही कि उसने चेतेश्वर पुजारा को चार पारियों में जल्दी आउट किया। ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान ने कहा कि पुजारा को लेकर उनके प्लान पिछली बार से अलग नहीं हैं।

पुजारा ने अभी तक इस सीरीज में चार पारियों में सिर्फ 63 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 15.75 रहा है।

कमिंस ने कहा, "प्लान में बदलाव नहीं हुआ है। हमने सिर्फ अच्छी गेंदबाजी करने की कोशिश की है। उन्हें फैसला लेने पर मजबूर किया है कि वह गेंद को खेलें या छोड़ें। वो यह लंबे समय तक करने में सफल रहे। उनकी पारी की शुरुआत में ही यह हो गया। कुछ भी पूरी तरह से नहीं बदला है। अगर मैं कहूंगा कि इस बार हमारे पास बहुत बड़ा प्लान है तो मैं झूठ कहूंगा।"


 
Article