X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलियाई महिला गेंदबाज मेगन शट के घर आया नन्हा मेहमान, पार्टनर ने बेटी को दिया जन्म

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज मेगन शट के घर एक बच्ची का आगमन हुआ है। मेगन ने शनिवार को खुलासा किया कि उनकी पार्टनर पत्नी जेस ने 17 अगस्त को एक आपातकालीन सी-सेक्शन के जरिए बेटी रेली को

By IANS News August 21, 2021 • 18:03 PM View: 1628

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज मेगन शट के घर एक बच्ची का आगमन हुआ है। मेगन ने शनिवार को खुलासा किया कि उनकी पार्टनर पत्नी जेस ने 17 अगस्त को एक आपातकालीन सी-सेक्शन के जरिए बेटी रेली को जन्म दिया। मेगन ने एक ट्विटर थ्रेड में लिखा, राइल लुईस शट का जन्म 28 सप्ताह की गर्भावस्था के बाद मंगलवार शाम को हुआ था, जिसका वजन 858 ग्राम था।

पोस्ट के साथ खुश जोड़े की उनके नवजात के साथ तस्वीरों की एक सीरीज थी। मेगन ने कहा, हमारा छोटा मेहमान 24 सप्ताह से आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से पैदा हुआ। हमें बताया गया था कि हमारी जटिलताओं का मतलब है कि उसे कभी भी दुनिया में आना हो सकता है।

Trending


मेगन ने मार्च 2019 में अपने लंबे समय के साथी महिला क्रिकेटर जेस होलोएक से शादी की थी। मई 2021 में उन्होंने घोषणा की कि जेस नवंबर की शुरूआत में नियत तारीख के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थीं। मेगन के संदेश का जवाब देते हुए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज लॉरेन चीटल ने लिखा, आप दोनों को बधाई, वह सुंदर है!

न्यूजीलैंड के कप्तान एमी सैटरथवेट ने टिप्पणी की, आप दोनों को बधाई! ऐसा विशेष समय। वह बहुत खूबसूरत है। एमी के साथी और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ली ताहुहू ने लिखा, बधाई हो तुम दोनों! पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लिसा स्टालेकर ने लिखा, बधाई दोस्तों। आप दोनों के लिए बहुत खुशी है।

मेगन ने 2012 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। वह 65 वनडे में 99 और 73 टी20 मैचों में 96 विकेट ले चुकी हैं। भारत के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाली सीरीज के लिए मेगन ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए खुद के चयन के लिए विचार नहीं करने का अनुरोध किया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now