X close
X close
Indibet

इस दिन होगा बीसीसीआई के नए अधिकारियों के नाम का ऐलान,जानिए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 26, 2019 • 22:38 PM View: 447

नई दिल्ली, 26 सितम्बर| चुनाव अधिकारी ने गुरुवार को बीसीसीआई के पूर्ण सदस्यों को 23 अक्टूबर को होने वाली बोर्ड की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) के लिए अपने प्रतिनिधियों के नाम भेजने को कहा है। बीसीसीआई के चुनाव 23 अक्टूबर को ही सुबह 11 से दोपहर दो बजे के बीच होने हैं और तीन बजे नए अधिकारियों के नाम घोषित कर दिए जाएंगे।

नोटिस के मुताबिक जिन पदों के लिए बीसीसीआई के चुनाव होने हैं उसमें बीसीसीआई के अधिकारी, बोर्ड की शीर्ष परिषद का एक सदस्य और गर्विनिग काउंसिल के दो सदस्यों के नाम का ऐलान होना है। इस नोटिस की एक प्रति आईएएनएस के पास है।

Trending


प्रतिनिधियों के नामों को भेजने की आखिरी तारीख 26 सिंतबर है। इलेक्ट्रोल रोल के ड्राफ्ट चार अक्टूबर को पांच बजे जारी किए जाएंगे जबकि नामों को लेकर आपत्ति पांच और सात अक्टूबर को सुबह 11 से दोपहर के तीन बजे के बीच की जा सकती है।

आपत्ति की अपीलों की जांच नौ और 10 अक्टूबर को सुबह 11 से दोपहर के तीन बजे होगी। अंतिम इलेक्ट्रोल रोल और बीसीसीआई के चुनावों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान 10 अक्टूबर को पांच बजे किया जाएगा।

उम्मीदवार 11, 12 और 13 अक्टूबर को सुबह 11 से दोपहर के तीन बजे तक नामंकन दाखिल कर सकते हैं। इसकी जांच 15 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से शाम के चार बजे तक की जाएगी। नामंकन वापिस लेने की अंतिम तारीख 16 अक्टूबर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS BCCI