X close
X close
Indibet

VIDEO : 'उसने मुझे गाली दी फिर मैंने विराट भाई को बता दिया', सिराज ने बताई स्टोक्स के साथ झड़प की पूरी कहानी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 04, 2021 • 17:34 PM View: 1462

अक्षर पटेल (4/68) के नेतृत्व में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चल रहे चौथे टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को इंग्लैंड की पहली पारी 205 रनों पर ढेर कर दिया। हालांकि, इस टेस्ट मैच के पहले दिन खिलाड़ियों के बीच काफी गहमागहमी देखने को मिली।

भारत के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आपस में भिड़ते हुए नजर आए। दोनों खिलाड़ियों के बीच ये घटना 13वें के दौरान देखने को मिली। ये ओवर तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने डाला था। अब सिराज ने इस घटना की पूरी कहानी अपनी जुबानी बयां की है।

Trending


सिराज ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद पूरी कहानी बयां करते हुए कहा, 'जब मैंने बेन स्टोक्स को बाउंसर डाला तो उसने मुझे गाली दी, तब मैंने विराट भाई को बोला और फिर उन्होंने उसे हैंडल किया।'

आपको बता दें कि इंग्लैंड की पारी का 13वां ओवर समाप्त होने के बाद ड्रिंक ब्रेक हुई और इसी दौरान मैदान पर कप्तान कोहली और स्टोक्स के बीच तनातनी देखने को मिली। इन दोनों स्टार खिलाड़ियों के बीच बहस इतनी देर तक चलती रही कि बाद में अंपायर्स को बीच में आकर मामले को शांत करवाना पड़ा। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now