X close
X close
Indibet

विलियमसन,बोल्ट औऱ टेलर के बिना 14 साल में पहली बार टेस्ट जीतने के बाद बोले टॉम लैथम,’मुझे लगा था हम हार जाएंगे’

New Zealand vs South Africa Test: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान टॉम लैथम (Tom Latham) ने शनिवार को यहां हेगले ओवल में शुरूआती टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 276 रन की जीत के बाद कहा कि यह कि वे

By IANS News February 19, 2022 • 13:44 PM View: 363

New Zealand vs South Africa Test: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान टॉम लैथम (Tom Latham) ने शनिवार को यहां हेगले ओवल में शुरूआती टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 276 रन की जीत के बाद कहा कि यह कि वे इस जीत से काफी खुश हैं। न्यूजीलैंड दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में 276 रन से जीत गई। टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। हालांकि, टीम ने उस वक्त यह मैच जीता, जब तीन दिग्गज खिलाड़ी टीम में शामिल नहीं थे।

मेजबान टीम ने तीन टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज में भारत को 2-1 से हराने के बाद साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाफ मैच को दो दिन से अधिक समय में जीत के साथ समाप्त कर दिया।

Trending


14 साल में यह पहली बार था जब ब्लैककैप ने विलियमसन, टेलर और बोल्ट के बिना टेस्ट खेला और टीम ने जीत हासिल की।

टॉम लैथम ने जीत के बाद कहा, "हां, यह स्पष्ट रूप से टीम के लिए बहुत अच्छा है। हमने विलियमसन, टेलर और बोल्ट के बिना यह टेस्ट खेला और जीत हासिल की। युवा खिलाड़ियों ने शानदार खेला, उन्होंने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी का भरपूर फायदा उठाया। मुझे पहले लगा कि ये टेस्ट हार जाएंगे, क्योंकि टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मौजूद नहीं थे। जब अफ्रीका की पहली पारी पहले दिन ही समाप्त हो गई, और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, तब मुझे इस बात पर खुशी हुई कि टीम के खिलाड़ियों ने तीन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के बिना अच्छा और रोमांचक खेल दिखाया।"

उन्होंने आगे कहा, "पहली पारी में गेंदबाज हेनरी द्वारा लिए गए सात विकेट और दूसरी पारी में गेंदबाज टिम साउदी द्वारा लिए गए पांच विकेट टीम के लिए फायदेमंद रहे। हालांकि, साउदी एक सफल गेंदबाज साबित हुए क्योंकि उन्होंने इस दौरान सर रिचर्ड हेडली के घरेलू मैदान पर न्यूजीलैंड के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

टॉम लैथम ने कहा, "वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में हार गए थे, जिससे वे निराश थे, लेकिन इस शानदार जीत से उन्हें काफी खुशी है, जिसका वे टीम के साथ जश्न मनाएंगे।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now