"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट किस ग्राउंड पर खेला जाएगा,क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिए संकेत

By Saurabh Sharma
Aug 08, 2020 • 15:12 PM

मेलबर्न, 8 अगस्त | क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के चलते उन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को कहीं और स्थानांतरित करना है कि नहीं इस बात पर फैसला लेने के लिए उनके पास पर्याप्त समय है। विक्टोरिया इस समय कोविड-19 की जद में है और इसी कारण मेलबर्न दूसरे शहरों की अपेक्षा महामारी से निपटने में देश के बाकी शहरों से पीछे है। इसी कारण इस शहर के टूर्नामेंट्स की मेजबानी को लेकर संदेह है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निक हॉक्ले ने कहा, "यह इस बात पर निर्भर करता है कि क्या एमसीजी में दर्शक आ सकते हैं, तो हम एमसीजी में खेलेंगे। इस समय जो पाबंदियां लगी हैं, हमें उम्मीद है कि वह जल्दी हटेंगीं और स्थिति बेहतर होगी और लोग बाहर आ जा सकें और हम लाइव टूर्नामेंट्स की वापसी हो सके।"

Also Read: कोहली-रोहित समेत भारतीय क्रिकेट के बड़े स्टार्स ने कोझिकोड विमान दुर्घटना पर जताया दुख

उन्होंने कहा, "हम बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को लेकर पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं इस उम्मीद के साथ की हम एक समय सामान्य स्थिति में पहुंच सकेंगे। यह ऑस्ट्रेलिया खेल कैलेंडर के सबसे अहम कार्यक्रमों में से एक है।"

भारत को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जहां वे चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। यह मैच गाबा, एडिलेड ओवल, एमसीजी और सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले जाएंगे।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।