X close
X close
Indibet

'क्या तुम मुझसे शादी करोगी बहन', लड़के ने ऐसे किया प्रपोज कि हंस पड़ीं स्मृति मंधाना

26 साल की भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। स्मृति मंधाना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो मस्ती भरे अंदाज में रैपिड-फायर सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रही हैं।

By Prabhat Sharma August 01, 2022 • 18:24 PM

महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। स्मृति मंधाना ने अपने शानदार खेल से करोड़ो फैंस को अपना दीवाना बनाया हुआ है। स्मृति मंधाना बला की खूबसूरत हैं जिसके चलते उन्हें नेशनल क्रश के नाम से भी जाना जाता है। स्मृति मंधाना ने बीते दिनों प्राइम वीडियो के साथ बातचीत के दौरान खुदसे जुड़ी कई दिलचस्प जानकारी शेयर की थी।

इस दौरान उनसे रैपिड फायर राउंड खेला गया जिसमें एक सवाल का उन्होंने बड़े ही मजेदार ढंग से जवाब दिया है। स्मृति मंधाना से सवाल किया गया था, 'फैन के साथ आपका सबसे पागलपन वाला अनुभव कौन सा रहा है?' इस सवाल को सुनने के बाद स्मृति मंधाना कुछ देर गहनता से सोच विचार करती हैं फिर इस सवाल का जवाब देती हैं।

Trending


स्मृति मंधाना कहती हैं, 'फैंस के साथ कई पागलपन वाला अनुभव हो चुका है। वैसे तो मुझे ज्यादा याद नहीं है लेकिन, एक लड़का था उसने मुझे प्रपोज करते हुए कहा था कि आई लव यू मैम क्या आप मुझसे शादी करेंगी। इसके कुछ वक्त उसने कहा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी बहन। लड़के की बात सुनकर मैं केवल हंसती ही रही।'

यह भी पढ़ें: 

Cricket Tales: राहुल द्रविड़ ने स्कॉटलैंड के लिए क्यों खेले 11 वनडे? 66.66 की औसत से बनाए थे 600 रन

बता दें कि फिलहाल भारतीय महिला टीम कॉमनवेल्थ गेम्स में देश के लिए मेडल लाने के लिए जोर लगाए हुए है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मुकाबला हारने के बाद स्मृति मंधाना के नाबाद 63 रनों की पारी के बदौलत टीम इंडिया ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत के मेडल की उम्मीदें स्मृति मंधाना के ही कंधों पर टिकी हुई हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now